Live Breaking: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से जीता पहला वनडे, केएल राहुल ने किया कमाल
Advertisement

Live Breaking: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से जीता पहला वनडे, केएल राहुल ने किया कमाल

Live Breaking: देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें आप तक सही वक्त पर मुख्तसर अंदाज़ में आप तक पहुंचाने के लिए हम यह लाइव ब्लॉग शुरू कर रहे हैं. इस ब्लॉग में हम आपको ना सिर्फ देश, दुनिया की खबरें बल्कि मनोरंजन और खेल समेत सभी क्षेत्रों की खबरें मुख्तसर अंदाज़ में मुहैया कराएंगे.

Live Breaking: भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से जीता पहला वनडे, केएल राहुल ने किया कमाल
LIVE Blog
17 March 2023
21:26 PM

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकटों से हराया

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मैच 5 विकेट से जीत लिया है. इस तरह से भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. 189 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 16 रन पर 3 अहम विकेट गवां दिए थे. इसके बाद केएल राहुल ने पारी संभाली और भारत को 3 विकेट से जीत दिला दी.

07:23 AM

सिंगापुर में भारतीय योगा टीचर ने की छात्री से बदतमीजी, $4000 का जुर्माना:
Singapore: सिंगापुर में एक 29 वर्षीय एक भारतीय योगा टीचर को अदालत ने छात्रा से छेड़-छाड़ के जुर्म में 4000 डॉलर (3,30,448.00 भारती रुपये) का जुर्माना लगाा है. मुजरिम का नाम कुमार अमृत है, जिसकी उम्र तकरीबन 29 वर्ष है. बताया जा रहा है कि ट्रस्ट योग के दौरान कुमार ने छात्रा से छेड़छाड़ की थी. 

06:53 AM

इजरायली फौजियों 4 फिलिस्तीनियों का किया कत्ल:
फिलिस्तीन और इजरायल के बीच तनाव जारी है. हाल ही में खबर मिली है कि इजरायली फौजियों ने 4 फिलिस्तीनयों को गोली मारकर कत्ल कर दिया है. फिलिस्तीन के हेल्थ मंत्रालय ने अपने बयान में बताया कि इस हमले में 20 अन्य लोग जख्मी हुए हैं. चश्मदीदों का कहना है कि इजरायल की अंडरकवर युनिट के ज़रिए शहर पर धावा बोलने के बाद जेनिन की अहम सड़क पर उन्होंने फिलिस्तीनी पर गोलियां चलाईं. जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. 

06:19 AM

अंपायर अलीम डार ने दिया इस्तीफा
Aleem Dar Resign:
पाकिस्तान के दिग्गज अंपायर अलीम डार ने आईसीसी एलीट से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद आईसी ने पाकिस्तानी अंपायर अहसन रजा को एलीट में शामिल किया है. 

05:55 AM

केंद्रीय मंत्री हादसे शिकार:
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति गुरुवार देर रात सड़क हादसे का शिकार हो गईं. जिसमें उनको मामूली चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि कर्नाटक के विजयपुरा जिले में एक ट्रक के साथ उनकी गाड़ी की टक्कर हुई है. जिसमें मंत्री की गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है. हादसे के तुरंत के बाद केंद्रीय मंत्री को अस्पताल ले जाया गया है. वहीं ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि ट्रक ड्राइवर नशे की हालत में था. 

05:55 AM

योगी सरकार में हुए 10,000 एनकाउंटर:
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने दावा किया है कि हमारी पिछले 6 वर्षों की सरकार में पुलिस ने 10 हजार से ज्यादा एनकाउंटर किए हैं. जिनमें 63 मुजरिम ढेर हुए हैं. सरकार की तरफ से पेश किए गए आंकड़े में एक पुलिसकर्मी भी शहीद हुआ है. सरकार की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक राज्य में सबसे ज्यादा एनकाउंटर वाला जिला मेरठ है. यहां 10 हजार में से 3152 एनकाउंटर हुए हैं. 

Trending news