Live Breaking: गर्भवती बहू को जबरन 15 घंटे तक बैठने को मजबूर किया: लालू यादव
Advertisement

Live Breaking: गर्भवती बहू को जबरन 15 घंटे तक बैठने को मजबूर किया: लालू यादव

Live Breaking: गर्भवती बहू को जबरन 15 घंटे तक बैठने को मजबूर किया: लालू यादव
LIVE Blog
11 March 2023
10:46 AM

बहुत को लेकर बोले लालू यादव:
तेजस्वी यादव के आवास समेत 15 जगहों पर ईडी की छापेमारी के एक दिन बाद, राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शनिवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उसके द्वारा भेजे गए ईडी ने उनकी गर्भवती बहू को जबरन 15 घंटे तक बैठने को मजबूर किया. शुक्रवार को ईडी ने तेजस्वी यादव के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी आवास पर छापेमारी की, जहां वह अपनी पत्नी राजश्री के साथ रहते हैं, जो गर्भवती हैं. छापेमारी के दौरान तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. केंद्रीय एजेंसी ने लालू प्रसाद के परिवार और दोस्तों के ठिकानों पर छापेमारी की थी.

08:01 AM

ली छियांग बने चीन के PM:
China President PM: चीन की सत्ता में बड़े उलटफेर के बीच प्रधानमंत्री भी बदल गए हैं. ली छियांग चीन के नए प्रधानमंत्री बने हैं. ली छियांग राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बेहद करीबी नेताओं में से एक माने जाते है. ली छियांग इससे पहले झेजियांग के गवर्नर और शंघाई के पार्टी चीफ भी रह चुके हैं. बता दें कि 10 मार्च को शी जिनपिंग भी तीसरी बार चीन के राष्ट्रपति बने हैं. 

08:01 AM

एटमी हमला कर सकते हैं पुतिन:
रूस और यूक्रेन युद्ध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच बड़ी खबर आई है कि रूस के राष्ट्रपति पुतिन इस जंग को खत्म करने के लिए परमाणु बम का सहारा ले सकते हैं. यह बात कोई और नहीं अमेरिकी खुफिया विभाग ने कही है. खुफिया विभाग इरविन हेन्स (Irwin Haynes) ने दावा किया है कि अगर रूस यह जंग नहीं जीत पाता है तो पुतिन इस यूक्रेन को बर्बाद करने के लिए एटमी हमला (Nuclear Attack) भी कर सकते हैं. 

06:25 AM

इस्लामोफोबिया के खिलाफ UN का बड़ा कदम:
संयुक्त राष्ट्र ने एक खास प्रोग्राम के साथ इस्लामोफोबिया का मुकाबला करने के लिए पहला अंतर्राष्ट्रीय दिवस मनाया. जहां वक्ताओं ने मुसलमानों के खिलाफ बढ़ती नफरत, भेदभाव और हिंसा के खिलाफ ठोस कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया.

06:25 AM

केंद्र पर भड़गे खड़गे:
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव के ठिकानों पर 10 मार्च को की गई ईडी की रेड पर मल्लिकार्जुन खड़गे का गुस्सा फूटा है. कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने ट्वीट करते हुए लिखा,"पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ईडी बैठा रखी है. उनकी गर्भवती पत्नी और बहनों को सताया जा रहा है. लालू प्रसाद यादव जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं, तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई. अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है."

Trending news