कुमार विश्वास ने RSS को बताया अनपढ़, भड़के कई नेता, मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1582840

कुमार विश्वास ने RSS को बताया अनपढ़, भड़के कई नेता, मांगनी पड़ी माफी

Kumar Vishwash on RSS: कवि कुमार विश्वास ने हाल ही में उज्जैन में एक प्रोग्राम में RSS को अनपढ़ कह कर संबोधित किया. इस पर कई नेता भड़क गए हैं. इस पर कुमार विश्वास ने माफी मांग ली है.

कुमार विश्वास ने RSS को बताया अनपढ़, भड़के कई नेता, मांगनी पड़ी माफी

Kumar Vishwash on RSS: मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में इन दिनों कवि कुमार विश्वास की राम कथा चल रही है, इस दौरान उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को जोड़ते हुए एक दृष्टांत सुनाया, जिस पर राज्य में सियासी बवाल हो गया है. 

RSS को कहा अनपढ़

कुमार विश्वास ने राम कथा के दौरान एक घटनाक्रम का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके दफ्तर में एक बालक काम करता है और उससे उन्होंने पढ़ने लिखने की बात की, और वह बालक RSS से जुड़ा हुआ है. चार-पांच साल पहले बजट आने वाला था, तब उसने सवाल किया बजट कैसा आना चाहिए, तो मैंने कहा कि रामराज्य जैसा आना चाहिए, उस पर बालक ने कहा कि रामराज्य में बजट कहां होता था, तो उससे मैंने कहा कि तुम्हारी समस्या तो यही है कि वामपंथी कुपढ़ है और तुम अनपढ़ हो.

कुमार विश्वास की पिटाई की मांग

कुमार विश्वास की यह बात सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा की ओर से तल्ख बयान दिया गया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डा हितेष बाजपेई ने ट्वीट कर कहा है, क्या इस रंगे सियार (कुम्हार विषवास) की पिटाई होनी चाहिए न? साथ ही आमजन से हां और लपक कर, दो विकल्प देकर राय मांगी गई है. 

यह भी पढ़ें: स्वरा की शादी पर महंत के बिगड़े बोल; सुनकर खौल जाएगा किसी का भी खून!

वीडियो जारी कर मांगी माफी

वहीं कुमार विश्वास ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि उन्हें किस तरह से धमकियां भी मिल रही हैं. 

कांग्रेस ने दिया कुमार का साथ 

इस बयान के बाद. इसको लेकर कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने कहा है कि कुमार विश्वास बुद्धिमान व्यक्ति हैं और उन्होंने जो बात कही है वह सोच समझकर ही कही है, मगर वर्तमान दौर की राजनीतिक में भाजपा और RSS को लेकर सच बोलना पर धमकी जबाव में मिलती है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news