खरगोन: वसीम शेख के नहीं है दोनों हाथ, "पथराव का आरोप लगाकर तोड़ डाली दुकान"
Advertisement

खरगोन: वसीम शेख के नहीं है दोनों हाथ, "पथराव का आरोप लगाकर तोड़ डाली दुकान"

Wasim Shaikh, Khargone: वसीम शेख ने बताया कि उनके दो छोटे बच्चे हैं और उन पर कुल 5 लोगों की जिम्मेदारी है. इन सभी का गुजर-बसर इस गुमटी की ही वजह से होता था. उन्होंने बताया कि अब हमें कई तरह की परेशानी और दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. 

File Photo

Wasim Shaikh Khargone: मध्य प्रदेश का खरगोन सुर्खियों में बना हुआ. सबसे पहले 10 अप्रैल को रामनवी के मौके पर हुई हिंसा के बाद 11 अप्रैल को प्रशासन अतक्रमण पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी. इस घटना के बाद वसीम अहम शेख सामने आए और अपना दुखड़ा सुनाया. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक वसीम शेख ने बताया कि उन्हें दंगाई बताकर उनक गुमटी यानी दुकान को तोड़ दिया गया. जोकि उनका कमाई वाहिद ज़रिया था. 

लेकिन बात ये हज़म नहीं हो रही है कि वसीम दंगाई कैसे हो सकता है. क्योंकि उसके दोनों हाथ ही नहीं है. वो बहुत ही मुश्किल से अपना गुजर बसर कर रहा है. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए वसीम ने कहा,"मैं दंगाई कैसे हो सकता हूं, मैं तो पानी-पीने के लिए भी अन्य लोगों का मोहताज हूं." इस दौरान जब रिपोर्ट ने वसीम से सवाल पूछा कि सरकार का कहना है कि जिन लोगों ने अतिक्रमण किया हुआ था उन लोगों पर कार्रवाई की गई है?

बैंकों के समय में हुआ बड़ा बदलाव, RBI ने ATM को लेकर भी जारी किया आदेश

रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए वसीम शेख ने कहा,"मैं मानता हूं अवैध होगा लेकिन इस कार्रवाई के बारे में कोई नोटिस नहीं दिया गया, मुझे इस बारे में सूचना नहीं दी गई कि आपकी गुमटी हटाई जाए. अगर मुझे इस बात की जानकारी मिल जाती तो मैं अपनी गुमटी को बचा लेता. मैं अपनी रोज़ी-रोटी क्यों खोता."

वसीम शेख ने बताया कि उनके दो छोटे बच्चे हैं और उन पर कुल 5 लोगों की जिम्मेदारी है. इन सभी का गुजर-बसर इस गुमटी की ही वजह से होता था. उन्होंने बताया कि अब हमें कई तरह की परेशानी और दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. रिपोर्ट ने इस दौरान वसीम शेख से एक सवाल पूछा कि क्या कार्रवाई के बाद प्रशासन का कोई अधिकारी आपसे मिलने आया? तो वसीम ने बताया कि नहीं, मुझसे अभी तक कोई भी नहीं मिलने आया. 

2021 की तरह रद्द होगा IPL 2022? तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले

बता दें कि वसीम शेख को लेकर कई हस्तियों ने ट्वीट किए हैं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी सवाल पूछे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट किया है. उन्होंने वसीम शेख की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"जिस शख्स के पास हाथ ही नहीं है उस पर भी इल्ज़ाम है पथराव का. खरगौन में तानाशाही का नंगा नाच हो रहा है."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news