'खान सर' ने मुसलमानों को लेकर बोले विवादित बोल; कांग्रेस ने की गिरफ्तारी की मांग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1471238

'खान सर' ने मुसलमानों को लेकर बोले विवादित बोल; कांग्रेस ने की गिरफ्तारी की मांग

Khan Sir Viral Video: खान सर एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. उन्होंने क्लास में पढ़ाते वक्त मुसलमानों को लेकर विवादत बात बोल दी है. जानिए आखिर उन्होंने क्या कहा. 

File PHOTO

Khan Sir Video: पढ़ाने के खास अंदाज़ की वजह से देश और दुनिया में मशहूर बिहार के खान सर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इतना ज्यादा की अपोज़िशन पार्टियों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग तक कर डाली है. उसकी वजह है उनका एक बयान, जिसमें वो 'मुसलमानों' को लेकर विवादित बात करते दिखाई दे रहे हैं. 

तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि खान सर हमेशा की तरह बड़ी सी स्क्रीन पर बच्चों को पढ़ा रहे हैं. वीडियो में खान सर द्वंद्व समास पढ़ा रहे हैं और वे कहते हैं कि संधि विछेद पढ़े हैं ना? कुछ संधि ऐसी होती हैं समास वगैरह में कि एक ही चीज के दो अर्थ होते हैं. सुने हैं कि नहीं? उदराहरण के तौर पर खान सह कहते हैं कि सुरेश ने जहाज उड़ाया, मतलब यह कि सुरेश जहाज उड़ाया. इसके बाद खान सह कहते हैं कि यहां अगर हम नाम बदल दें, जैसे अब्दुल ने जहाज़ उड़ाया. यहां खान सर अब्दुल को जहाज़ उड़ाने मतलब बम वगैरह से उड़ाने की बात कर रहे हैं. 

खान सर के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा और उनकी गिरफ्तारी की मांग की जाने लगी. कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी ट्वीट कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. सुप्रिया अपने ट्वीट में लिखती हैं,"घटिया निहायत ही घटिया - इसे गिरफ़्तार करना चाहिए और जो अट्टहास कर रहे हैं इनकी भद्दी बेहूदा बातें सुन कर उनको सोचना चाहिए - कि क्या बन रहे हैं हम?"

इसके अलावा दिग्गज राइटर अशोक कुमार पांडेय ने भी खान सर की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,"इसे नीचता की हद कहते हैं. ऐसे लोग शिक्षा का धंधा करते हुए समाज में नफरत फैलाने वाले घटिया धंधेबाज हैं. इस आदमी को तुरंत गिरफ्तार होना चाहिए."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news