4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का जुनून, करवा चौथ से पहले पति ने प्रेमी से कराई शादी
Advertisement

4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का जुनून, करवा चौथ से पहले पति ने प्रेमी से कराई शादी

Bihar News: बिहार के रहने वाले चार बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी है. यह शादी तब हुई जब सारी महिलाएं करवा चौथ की तैयारी में लगी थीं. ग़ौरतलब है कि वह प्रेमी महिला के ससुराल में आकर बना और इसी बीच उसके 4 बच्चे भी हुए.

4 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का जुनून, करवा चौथ से पहले पति ने प्रेमी से कराई शादी

Bihar News: बिहार के भागलपुल जिले में करवा चौथ से पहले एक अजीब मामला सामने आया है. सुलतानगंज स्थित गनगनिया गांव के एक शख्स ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसके प्रेमी से खुद शादी करा दी. बता दें कि वह महिला चार बच्चों की मां है. पति ने बच्चों की परवाह किए बिना बुधवार को अपनी पत्नी का हाथ उसके प्रेमी को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें: साजिद खान पर ये एकट्रेसेज लगा चुकी हैं गंभीर आरोप, #MeToo के तहत बताई अपनी आपबीती

सुसराल में बना प्रेमी

गनगनिया गांव के रहने वाले श्रवण कुमार का विवाह 2012 में बांका के फुल्लीडुमर में पूजा से हुई थी. इसके बाद पूजा ससुराल आयी और यहां उसकी मुलाकात छोटु से हुई. छोटू का इसी गांव में मामा का घर है. छोटू से मुलाकात के बाद पूजा उसकी दीवानी हो गई. दोनों की मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदल गई. इस दौरान इन दस वर्षों में श्रवण और पूजा के चार बच्चे भी हुए. इस बीच पूजा और छोटु में प्रेम प्रसंग चलता रहा. 

यह भी पढ़ें: कहां से हुई ‘करवाचौथ’ की शुरुआत और कैसे मिला यह नाम? जानें इसके पीछे की स्टोरी

प्रेमी संग पूजा फरार

बताया जाता है कि पिछले कुछ पहले पूजा अपने प्रेमी छोटू के साथ कुछ दिनों के लिए फरार भी हो गई थी. जिसके बाद पूजा के पति ने इसकी शिकायत थाने में की थी. इसके बाद पूजा तो अपने पति के पास लौट आई लेकिन छोटू से पूजा का इश्क कम नही हुआ. इस बीच, श्रवण अपनी पत्नी को समझाने की लाख कोशिशे की लेकिन पूजा पर इसका कोई असर नहीं हुआ. आखिर में बुधवार को पति श्रावण अपनी पत्नी की जिद के आगे झुक गया और उसकी शादी प्रेमी के साथ करवा दी.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की वो अदाकाराएं जो सौतेले बच्चों से भी करती हैं हद से ज्यादा प्यार, देखें तस्वीरें

गांव वालो ने बुलाई पंचायत 

बताया जाता है कि जब ये मामला गांव में फैला तो पंचायत बुलाई गई. पंचायत में महिला के मायके वालो को भी बुलाया गया. गनगनिया गांव की पंचायत ने फैसला किया कि महिला को उसके प्रेमी के हाथ सौंपने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए. इस दौरान स्टेंप पेपर में दोनों का राज़ीनामा लिखवाया गया. महिला और उसके पति ने लिखित में दिया कि अब उनके एक-दूसरे से कोई वास्ता नहीं है.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

 

Trending news