Karnataka Election: कर्नाटक में PM मोदी की हुंकार; कहा- भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ जारी रहेगी जंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1674635

Karnataka Election: कर्नाटक में PM मोदी की हुंकार; कहा- भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ जारी रहेगी जंग

Karnataka Assembly Elections 2023: पीएम इन दिनों कर्नाटक के दौरे पर हैं. राज्य में 10 मई को असेंबली इलेक्शन के लिए वोट डाले जाएंगे. प्रधानमंत्री ने कोलार में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और JDS पर निशाना साधा.

 

Karnataka Election: कर्नाटक में PM मोदी की हुंकार; कहा- भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ जारी रहेगी जंग

PM Rally In Kolar: कर्नाटक असेंबली इलेक्शन में चंद रोज ही बाकी रह गए हैं. ऐसे में तमाम पार्टियों की ओर से प्रचार अभियान जोरों पर है. बीजेपी भी विधानसभा चुनाव के लिए एड़ी चोटी का दम लगाए हुए है. राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों प्रचार की कमान संभाले हुए हैं. पीएम कर्नाटक के दौरे पर हैं और बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. प्रधानमंत्री ने कोलार में एक रैली को खिताब किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कर्नाटक का ये इलेक्शन सिर्फ आने वाले 5 सालों के लिए MLA, मंत्री या CM बनाने का नहीं है बल्कि, ये चुनाव आने वाले 25 सालों में विकसित भारत के रोडमैप की बुनियाद को मजबूत करने का है. 

पीएम ने कांग्रेस और JDS पर निशाना साधा
पीएम ने कहा कि कर्नाटक को नंबर वन राज्य बनाना है और इसके लिए अस्थिर सरकार विकास के काम नहीं कर सकती. अपने संबोधन के दौरान पीएम ने कांग्रेस और JDS पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, कर्नाटक की तरक्की की राह में ये दोनों सबसे बड़ी रूकावट हैं. आने वाले चुनाव में राज्य की जनता उनका सूपड़ा साफ कर देगी. साथ ही पीएम ने कहा कि, इतनी बढ़ी तादाद में जनता का यहां आना कांग्रेस और JDS दोनों की नींद उड़ाने के लिए काफी है. पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस और JDS मिलकर चाहे जितना खेल लें लेकिन कर्नाटक के अवाम उन्हें क्लीन बोल्ड कर देंगे.

मैं करप्शन के खिलाफ जंग लड़ रहा हूं:PM
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और JDS पर हमलावर होते हुए कहा कि, हमें कर्नाटक को कांग्रेस और JDS की भ्रष्ट गिरफ्त से बचाना होगा. पीएम ने कहा कि, राज्य में लगातार विकास के लिए डबल इंजन की सरकार बहुत अहम है. कांग्रेस और जेडीएस शासन के दौरान तरक्की की रफ्तार सुस्त हो गई. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, आज जब मैं करप्शन के खिलाफ जंग लड़ रहा हूं तो सबसे ज्यादा तकलीफ कांग्रेस को हो रही है इसलिए कांग्रेस की मुझसे नफरत बढ़ती जा रही है.  इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि कांग्रेस का शाही कुनबा जमानत पर बाहर है और उपदेश दे रहा है.

Watch Live TV

Trending news