कंगना रनौत थप्पड़ कांड: CISF कांस्टेबल बहाल, अब इस जगह पर की गई तैनाती
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2319764

कंगना रनौत थप्पड़ कांड: CISF कांस्टेबल बहाल, अब इस जगह पर की गई तैनाती

Kangana Ranaut slapgate: एक्ट्रेस कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल को पहले निलंबित कर दिया गया था. अब उन्हें बेंगलुरू में तैनात किया गया है. उनकी ड्यूटी को बहार कर दिया गया है.

कंगना रनौत थप्पड़ कांड: CISF कांस्टेबल बहाल, अब इस जगह पर की गई तैनाती

Kangana Ranaut slapgate: केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की कांस्टेबल कुलविंदर कौर, जिसने पिछले महीने चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर अभिनेता से नेता बनीं भाजपा सांसद कंगना रनौत को कथित तौर पर थप्पड़ मारा था, का तबादला बेंगलुरु कर दिया गया है. सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. घटना के बाद उसे निलंबित कर दिया गया था. आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि उसे बहाल कर दिया गया है और बेंगलुरु में तैनात किया गया है.

कंगना को मारा थप्पड़
कौर पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) और 341 (गलत तरीके से रोकना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. CISF कांस्टेबल को शुरू में हिरासत में लिया गया था और बाद में उसे निलंबित कर दिया गया था. कंगना रनौत ने दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने पर CISF अधिकारियों को बताया था कि दिल्ली के लिए उड़ान भरने से पहले चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा और उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

कंगना ने जारी किया वीडियो
कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा था, "मैं सुरक्षित हूं, लेकिन पंजाब में आतंकवाद को लेकर चिंतित हूं." वीडियो का शीर्षक था, "पंजाब में आतंकवाद और हिंसा में चौंकाने वाली वृद्धि." 

दिया था विवादित बयान
पिछले ढाई साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर ड्यूटी कर रही कांस्टेबल को घटना के बाद टेलीविजन चैनलों पर देखा गया, जिसमें उन्होंने कहा कि वह किसानों के आंदोलन के दौरान कंगना द्वारा दिए गए बयानों से परेशान हैं. कौर ने कहा, "उन्होंने (कंगना) एक बयान दिया कि किसान 100 रुपये के लिए विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. क्या वह वहां जाकर बैठेंगी? जब उन्होंने यह बयान दिया, तब मेरी मां वहां बैठी थीं और विरोध कर रही थीं."

Trending news