Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2319708
photoDetails0hindi

नई फिल्म में वाणी कपूर इस पाकिस्तानी एक्टर के साथ आएंगी नजर; UK में हो रही शूटिंग

Vaani Kapoor Fawad Khan: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस वाणी कपूर जल्द ही एक नई फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी होंगे.

रोमांटिक-कॉमेडी

1/9
रोमांटिक-कॉमेडी

पाकिस्तानी स्टार फवाद खान और भारतीय अभिनेत्री वाणी कपूर आरती बागड़ी द्वारा निर्देशित आगामी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे.

हिंदी भाषा

2/9
हिंदी भाषा

अभी तक बिना शीर्षक वाली यह फिल्म एक हिंदी भाषा की फिल्म है, जिसकी पूरी शूटिंग यूके में होगी. भारत में फवाद खान की लोकप्रियता की वजह से उन्हें इस फिल्म में लिया गया है.

फवाद मशहूर

3/9
फवाद मशहूर

एक सोर्स ने बताया कि "फवाद खान की दक्षिण एशियाई लोगों के बीच लोकप्रियता के कारण उनकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रियता है. इस प्रोजेक्ट के बारे में विस्तृत जानकारी गुप्त रखी जा रही है."

ईस्टवुड स्टूडियोज

4/9
ईस्टवुड स्टूडियोज

सोर्स ने ये भी बताया कि "निर्माता इस प्रोजेक्ट की घोषणा यूके में इसके फिल्मांकन शेड्यूल शुरू होने से ठीक पहले करेंगे." यह प्रोजेक्ट ईस्टवुड स्टूडियोज का पहला अंतर्राष्ट्रीय सहयोग है.

टूटे दिल

5/9
टूटे दिल

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी बताती है कि कैसे दो टूटे हुए लोग किस्मत के मारे एक साथ आते हैं और एक-दूसरे की मदद करते हैं, अनजाने में प्यार में पड़ जाते हैं.

ओवरएक्सपोज

6/9
ओवरएक्सपोज

सोर्स के मुताबिक "वाणी कपूर बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और वह इस प्रोजेक्ट के लिए एकदम सही विकल्प थीं, क्योंकि उन्होंने खुद को ओवरएक्सपोज होने से बचाया है,"

प्यार

7/9
प्यार

सोर्स के मुताबिक "निर्माता एक बेहद नई कास्ट चाहते थे, जिसमें फवाद एक खूबसूरत भारतीय लड़की से प्यार करते हैं और वाणी उसमें फिट बैठती हैं,"

बदतमीज गिल

8/9
बदतमीज गिल

यह प्रोजेक्ट इस साल सितंबर में फ्लोर पर जाने वाला है और नवंबर तक खत्म हो जाएगा. वाणी की आने वाली फिल्मों में 'बदतमीज गिल' शामिल है. उनके पास 'खेल खेल में' भी है.

बरज़ख

9/9
बरज़ख

फवाद की बात करें तो उनके आने वाले काम में सनम सईद के साथ 'बरज़ख' शामिल है. हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया था और इसमें प्यार, नुकसान और उसके बाद की कहानी दिखाई गई थी.