Kangana Controversy: अब कांग्रेस ने कंगना को लिया आड़े हाथों, निकाली भद्दा कमेंट करने वाली पुरानी क्लिप
Advertisement

Kangana Controversy: अब कांग्रेस ने कंगना को लिया आड़े हाथों, निकाली भद्दा कमेंट करने वाली पुरानी क्लिप

Kangana Controversy: सुप्रिया श्रीनेत के मामले के बाद अब कांग्रेस ने कंगना का आड़े हाथों लिया है. दरअसल  युवा कांग्रेस (IYC) के अध्यक्ष श्रीनिवास ने कंगना की एक पुरानी क्लिप निकाली है.

Kangana Controversy: अब कांग्रेस ने कंगना को लिया आड़े हाथों, निकाली भद्दा कमेंट करने वाली पुरानी क्लिप

Kangana Controversy: कांग्रेस लीडर सुप्रिया श्रीनेत के कंगना पर पोस्ट के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है. पार्टी और सुप्रिया दोनों की ही आलोचना की जा रही है. जिसके बाद अब कांग्रेस ने कंगना की एक पुरानी वीडियो निकाल ली है, जिसमें वह उर्मिला मातोंडकर को सोफ्ट पोर्न स्टार कहती नजर आ रही हैं. कंगना ने यह बात तब कही थी जब उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी. हालांकि, बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था.

भारतीय युवा कांग्रेस (IYC) के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने रानौत के एक पुराने वीडियो को एक्स पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "सुप्रिया जी के खाते से जो पोस्ट किया गया था वह बिल्कुल अपमानजनक था. उन्होंने न केवल इसे हटा दिया है बल्कि स्पष्टीकरण भी दिया है और निंदा की है."  उन्होंने ट्वीट किया, "आपके बारे में क्या? लाइव टीवी पर उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहना? क्या आपने इसकी निंदा की है?"

कंगना ने क्या कहा था?

वीडियो में, रानौत को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "उर्मिला मातोंडकर, वह एक सॉफ्ट पोर्न स्टार हैं. मुझे पता है कि यह बहुत स्पष्ट है, लेकिन मैं आपसे पूछना चाहती हूं... वह निश्चित रूप से अपने अभिनय के लिए नहीं जानी जाती हैं, वह किस लिए जानी जाती हैं, सॉफ्ट पॉर्न करने के लिए, ठीक है?" रनौत ने वीडियो में कहा, "अगर उन्हें (राजनीतिक पार्टी के लिए) टिकट मिल सकता है, तो मुझे टिकट क्यों नहीं मिलेगा?"

बता दें, 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपनी राजनीतिक शुरुआत करने वाली उर्मिला मातोंडकर ने इसके तुरंत बाद पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. बाद में, 2020 में, वह शिवसेना में शामिल हो गई थीं. उर्मिला ने दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन का अनादर करने के लिए कंगना की आलोचना की थी, जिन्होंने 2020 में संसद में एक भाषण में पूरी फिल्म इंडस्ट्री को 'कलंकित' करने पर आपत्ति जताई थी.

एक इंटरव्यू में उर्मिला ने कहा, "जब कंगना का जन्म भी नहीं हुआ था, तब जया जी फिल्म इंडस्ट्री में थीं। हम यहां उस महिला (जया बच्चन) के बारे में बात कर रहे हैं, जो खुद एक आइकन रही हैं. भारतीय संस्कृति का कौन सा हिस्सा आपको बताता है कि  लोगों पर ज़ोर से प्रहार करो?”

क्या था सुप्रिया श्रीनेत का पोस्ट

दरअसल सुप्रिया श्रीनेत के अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई , जिसमें कंगना रनौत की तस्वीर थी और कैप्शन लिखा था "क्या कोई बता सकता है कि मंडी में मौजूदा रेट क्या है?" इस मामले में कांग्रेस नेत्री की काफी आलोचना हुई. बाद में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि उनके अकाउंट का एक्सेस कई लोगों के पास है और उन्हीं में से किसी ने ये शेयर किया है.

Trending news