Kamalnath News: 8 विधायकों से नहीं हो पा रहा संपर्क, कांग्रेस हाईकमान में घमासान
Advertisement

Kamalnath News: 8 विधायकों से नहीं हो पा रहा संपर्क, कांग्रेस हाईकमान में घमासान

Kamalnath News: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कांग्रेस पार्टी के 8 विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा है. यह सब पूर्व सीएम कमलना को लेकर चल रहे सियसी घमासान के बीच हुआ है.

Kamalnath News: 8 विधायकों से नहीं हो पा रहा संपर्क, कांग्रेस हाईकमान में घमासान

Kamalnath News: खबरें हैं कि मध्य प्रदेश के पूर्व चीफ मिनिस्टर कमलनाथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. बीते रोज से यही कयास लगाए जा रही है. अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कांग्रेस का कई विधायकों से संपर्क टूट गया है. पीसीसी चीफ, नेता प्रतिपक्ष विधायकों से संपर्क करने में जुटे हैं, और उनसे कोई राबता नहीं हो पा रहा है.

8 विधायकों से संपर्क टूट

रिपोर्ट के मुताबिक एमपी के 8 विधायकों से किसी तरह का कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. कांग्रेस हाईकमान एमपी कांग्रेस के संकट को लेकर काफी परेशान है. इस सब के बीच खबर आ रही है कि कांग्रेस के विधायक औऱ कमलनाथ समर्थ पदाधिकारी दिल्ली पहुंच सकते हैं और आला कमान से मुलाकात कर सकते हैं. ये सियासी घमासान पूर्व सीएम कमलानथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों के बीच आ रहा है.

क्या है पूरा मामला?

इंडिया टुडे ने कांग्रेस सूत्रों के हवाले से बताया है कि कमलनाथ के भाजपा में जाने की संभावना है कांग्रेस नेतृत्व ने उनसे संपर्क साधने की कोशिश नहीं की है, हालांकि आज कांग्रेस लीडर दिग्विजय सिंह ने उनसे बात की थी. रिपोर्ट में बताया गया है कि सीनियर नेता के बीजेपी में शामिल होने के विचार के पीछे राज्यसभा सीट बताई जा रही है. कमलानथ को कांग्रेस ने राज्यसभा सीट देने से मना कर दिया है. उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

कांग्रेस में यब बड़ा सियासी घमासान है.  बता दें, कमलनाथ को विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी की मध्य प्रदेश यूनिट के प्रमुख के पद से हटाया गया था.  बीजेपी ने 230 सदस्यीय सदन में 163 सीटों के एक बेहतरीन जीत हासिल की थी. कांग्रेस का इस चुनाव में भारी नुकसान हुआ था और पार्टी सिर्फ 66 सीटें जीतने में कामयाब रही थी. कमलानथ छिंदवाड़ा से 9 बार एमपी रह चुके हैं.

Trending news