Junaid-Nasir Murder Case: CM गहलोत ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कर पाएंगे इंसाफ़ ?
Advertisement

Junaid-Nasir Murder Case: CM गहलोत ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कर पाएंगे इंसाफ़ ?

CM Gehlot Meet Victims Family: जुनैद और नासिर के क़त्ल के कई दिनों बाद आख़िरकार सीएम अशोक गहलोत गुरुवार को भरतपुर के घाटमीका पहुंचे और नासिर जुनैद के परिवार के लोगों से मुलाक़ात की. सीएम ने पीड़ित परिवारों के लिए मुआवज़े का ऐलान किया. 

 

Junaid-Nasir Murder Case: CM गहलोत ने पीड़ित परिवार से की मुलाक़ात; कर पाएंगे इंसाफ़ ?

Junaid-Nasir Murder Case Update: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भरतपुर के घाटमीका गांव में जुनैद और नासिर के परिवारजनों से मुलाक़ात की.  इस दौरान सीएम ने नासिर की पत्नी और बच्ची को 1-1 लाख और 4-4 लाख की एफडी का ऐलान किया. वहीं जुनैद के परिवार की माली मदद का ऐलान किया. जुनैद की पत्नी और 6 बच्चों के लिए 1-1 लाख नक़द और 4-4 लाख की एफ़डी का ऐलान किया. भरतपुर के घाटमीका के युवकों को ज़िंदा जलाकर हत्या के मामले में सीएम गहलोत भरतपुर ज़िले के घाटमीका गांव पहुंचे. सीएम ने जुनैद-नासिर के परिवार से मुलाक़ात की और उनके लिए मुवाअज़े का ऐलान किया. 

नासिर-जुनैद के घरवालों से की मुलाक़ात
सीएम गहलोत ने नासिर और जुनैद के घरवालों से मुलाक़ात करने के बाद मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि पीड़ित परिवार के बच्चों को तालीम, छात्रावास, आवासीय स्कूल और हर तरह की सरकारी सहूलियत स्कीम के तहत दी जाएगी और वज़ीर ज़ाहिदा ख़ान को इस बात की ज़िम्मेदारी दी गई है. इस दौरान सीएम गहलोत के साथ पीसीसी चीफ़ गोविंद सिंह डोटासरा,  मंत्री विश्वेंद्र सिंह, ज़ाहिदा ख़ान, सचिव उषा शर्मा, डीजीपी उमेश मिश्रा समेत कई सीनियर अधिकारी मौजूद रहे. सीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम किए गए थे. घाटमीका गांव के क़रीब बने हेलिपैड में सीएम गहलोत ने नासिर और जुनैद के परिवार के तक़रीबन 35 लोगों से मुलाक़ात की. 

विरोधियों को दिया जवाब
सीएम गहलोत ने कहा कि हादसा उदयपुर का हो या भिवानी का, लेकिन इंसानियत शर्मसार हुई है. नासिर और जुनैद के साथ जो कुछ हुआ, उनके परिवार ने जो कुछ झेला उसे अल्फ़ाज़ में बयां नहीं किया जा सकता. सीएम ने कहा कि दोनों परिवार के लिए ये दर्द झेलना आसान नहीं हैं. बता दें कि मुख्यमंत्री के पीड़ित परिवार से मुलाक़ात न करने पर उंगलियां उठ रही थीं. एमआईएम चीफ़ ओवैसी ने पीड़ितों के घर नहीं जाने पर सीएम गहलोत पर निशाना साधा था. ओवैसी ने ट्टीट करके कहा था कि विवाह समारोह में शामिल होने के लिए सीएम पहुंच गए लेकिन जुनैद-नासिर के घरवालों से मिलने का वक़्त उनके पास नहीं है.

Watch Live TV

Trending news