जेपी नड्डा ने कांग्रेस और आप पर साधा निशाना; बीजेपी की जीत को बताया यक़ीनी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1437463

जेपी नड्डा ने कांग्रेस और आप पर साधा निशाना; बीजेपी की जीत को बताया यक़ीनी

Himachal Pradesh Elections: जेपी नड्डा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा हिमाचल चुनाव में दोनों पार्टियों को हार का सामना करना पड़ेगा. जेपी नड्डा ने कहा बीजेपी शानदार जीत हासिल करेगी. 

जेपी नड्डा ने कांग्रेस और आप पर साधा निशाना; बीजेपी की जीत को बताया यक़ीनी

Himachal Pradesh Elections: हिमाचल प्रदेश में 68 असेंबली सीटों पर वोटिंग का सिलसिला जारी है. चुनावी मैदान में 412 उम्मीदवार अपनी क़िस्मत आज़मा रहे हैं. हिमाचल चुनाव में बीजेपी के नेशनल प्रेसिडेंट जेपी नड्डा अपनी जीत को लेकर काफी पुर यक़ीन नज़र आए. जेपी नड्डा ने पूरे यक़ीन से कहा कि हिमाचल चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा. जेपी नड्डा ने कहा कि वे हिमाचल के साथ-साथ गुजरात और दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भी कामयाबी हासिल करेंगे. 

'बीजेपी ने अवाम के लिए किया काम'
बीजेपी सद्र के जब यह पूछा गया कि यह इलेक्शन उनके लिए कितना अहम है तो उन्होंने जवाब दिया कि "हर इलेक्शन मेरे लिए अहम होता है और यह चुनाव भी उतना ही ज़रूरी है. उन्होंने कहा कि आज हिमाचल के अवाम को अगले 5 साल के लिए अहम फैसला करना है. जेपी नड्डा ने कहा कि मैं तो माहौल देख रहा हूं, सभी लोग बीजेपी को आशीर्वाद देना चाहते हैं, मोदी जी से सभी बहुत प्यार करते हैं, और उनके काम को काफ़ी पसंद करते हैं. जेपी नड्डा ने हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर की तारीफ़ करते हुए कहा कि लोग उनके कामों से काफी ख़ुश हैं. 

कांग्रेस ने अवाम को गुमराह किया'
इस मौक़े पर जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "कांग्रेस को हमेशा यह ग़लतफहमी रहती है कि कोई काम करे बग़ैर ही वो अपने आप सरकार में आ जाएंगे, लेकिन ऐसा होता नहीं है. हम लोग काम करने आए हैं, हिमाचल और देश के अवाम की सेवा करने के लिए आए हैं, इसलिए हिमाचल के अवाम ने हमारे काम को देखा है, उसे पसंद किया है और उन्हें ऐसे ही काम करने वाले लोग चाहिए. हिमाचल के अवाम को अपने काम में किसी तरह की रुकावट नहीं चाहिए. कांग्रेस अवाम को गुमराह कर रही है, लेकिन यहां के अवाम ना गुमराह होते हैं और ना आगे होंगे." 

आप पर साधा निशाना
हिमाचल चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी के अलावा, केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में है. केजरीवाल वहां दिल्ली मॉडल की तर्ज़ पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस पर जेपी नड्डा ने निशाना साधते हुए कहा कि वे सिर्फ विज्ञापनों के दम पर चलने वाले लोग हैं. नड्डा ने कहा, "वो पंजाब का विज्ञापन गुजरात में कर रहे हैं. लेकिन हम ज़मीनी सतह पर काम कर रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news