Jharkhand News: आशिक ने प्रेमिका संग मिलकर युवक के किए टुकड़े, मामला जानकर कांप जाएगा रूह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1762281

Jharkhand News: आशिक ने प्रेमिका संग मिलकर युवक के किए टुकड़े, मामला जानकर कांप जाएगा रूह

Jharkhand Crime news: रांची में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका संग मिलकर के युवक को मार कर शव को टुकड़े कर के जंगल में फेंक दिया.आखिर इतनी बर्बरता से हत्या क्यों की, जानें.  

 

Jharkhand News: आशिक ने प्रेमिका संग मिलकर युवक के किए टुकड़े, मामला जानकर कांप जाएगा रूह

Jharkhand News: रांची में सनकी प्रेमी ने एक युवक को मारकर के शव के तीन टुकड़े के कर के अलग अलग जगहों पर फेंक दिया. शव को टुकड़े करने से पहले युवक को पीट पीट कर मार डाला था बाद में उसके शव को छिपाने के लिए टुकड़े किए.मृत युवक का धर जंगलों में फेंक दिया.

मवेशी चरा रहे लोगों ने देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने धर को अपने कब्जे में लेकर के मृतक की शिनाख्त और पूरे मामले की जांच के लिए एक एसआईटी टीम का गठन किया. इस टीम का नेतृत्व डीएसपी करेंगे.

जांच टीम को सूचना मिली की मलती गांव जो कि मांडर थाना इलाके में आता है. वहां एक सुनसान कुएं में बिना धर का सर कुएं में दिख रहा है.सूचना मिलते ही पुलिस और एआईटी की टीम कुएं के पास पहुंचा जहां सर को अपने कब्जें में लेकर पहचान की तो पके चला कि ये सर  सोहन भगत है जिसका उम्र 45 साल है और वो इसी गांव का रहने वाला है. 

इस वजह से की हत्या
एसआईटी की टीम ने सभी पहलुओं पर जांच की और स्थानीय लोगों से पूछताछ की और उस आधार पर प्रेमी जोड़े को संदेह हुआ तो हिरासत में लेकर पूछताछ की तो प्रेमी आरोपी जिसका नाम अल्बर्ट एक्का ने कुबूल किया उसने इ हत्यो को अंजाम दिया है. आरोपी ने बताया कि वे मेरे लिव इन रिलेशनशिप रह रही  प्रेमिका चरिया उरांव के साथ जबरदस्ती गलत रिश्ता के वजह से सोहन भगत की हत्या की.ये आरोपी ने कबूल किया.

इस तरह दिया घटना को अंजाम
आरोपी प्रेमी और प्रेमिका पांच साल लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. इसी बाच गांव को सोहन भगत प्रेमी अल्बर्ट एक्का के घर पर नहीं होने के कारण फायदा उठाकर जबरदस्ती एक्का की प्रेमिका से गलत रिश्ता कायम करता था. और इसी को लेकर एक्का और उसकी प्रेनिका ने सोहन को बुलाकर पहले पीट पीट कर मार डाला और फिर उसके लास को ठिकाने लगाने के लिए शव के टुकड़े कर दिये. और धर को साइकिल पर लाद कर के गांव जंगल में फेंक दिया. साथ ही कटे सर को कुंए में फेंक दिया.   

खानें में रोजाना केले का करें इस्तेमाल, मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे 

एसपी ने कहा
इस हत्या का उद्भेदन करने के लिए जांच टीम ने हर पहलुओं पर बारिकी से नज़र बनाए रखा. गांव वालों के दिये जानकारी के आधार पर इस मामले का खुलासा किया. इस हत्या को अंजाम देने के लिए दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. और साथ ही हत्या में उपयोग हत्यार को भी बरीमद कर लिया है. ये सारी जानकारी रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद ( Naushad Alam IPs ) आलम दिया. 

Trending news