Dumka Gangrape case: झारखंड में स्पेन की महिला से गैंगरेप; पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
Advertisement

Dumka Gangrape case: झारखंड में स्पेन की महिला से गैंगरेप; पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Dumka Gangrape case: झारखंड में विदेशी महिला अपने शौहर के साथ 1 मार्च की रात सड़क किनारे एक टेंट में रुकी थीं, जहां 7 से 8 लोगों ने महिला से गैंगरेप किया. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Dumka Gangrape case: झारखंड में स्पेन की महिला से गैंगरेप; पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Dumka News: झारखंड के दुमका जिले में स्पेन की एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है. दरअसल, विदेशी महिला अपने शौहर के साथ 1 मार्च की रात सड़क किनारे एक टेंट में रुकी थीं, जहां 7 से 8 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. वहीं, पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. दुमका के SP ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया, "स्पेन की महिला और उनके शौहर को पुलिस सुरक्षा में दुमका लाया गया है. ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके."

SP ने क्या कहा?
एसपी खेरवार ने कहा, “1 मार्च की रात हंसडीहा थाने की गश्ती टीम कुरमाहाट से गुजर रही थी, तभी स्पेनिश दंपति ने पुलिस टीम को रोककर अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. हालांकि, पुलिस को उनकी भाषा समझने में दिक्कतें हो रही थीं, इसके बावजूद गश्ती टीम उन्हें पास में मौजूद हॉस्पिटल ले गई. क्योंकि, उन्हें चोट लगी थी और कुछ जगहों से खून निकल रहा था."

पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
उन्होंने आगे कहा,  “हमलोग फौरन घटनास्थल पर पहुँचे और उनसे बातचीत की. पीड़िता ने बताया कि उनके साथ गैंगरेप किया गया और घड़ी और कुछ समान लूट ली गई. इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई थी. इसके बाद हमलोगों ने उनसे जानकारी ली और मुल्जिमों के हुलिया के आधार पर रात में ही तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. जल्दी ही हम बाकी मुल्जिम को भी पकड़ लेंगे."

बीजेपी ने बोला हमला
वहीं, इस घटना के बाद बीजेपी विधायक ने सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने कहा, "यह झारखंड पर एक धब्बा है. यह सूबे में बिगड़ती कानून व्यवस्था की हालात को दर्शाता है. झारखंड में विदेशी भी सुरक्षित नहीं हैं. पुलिस को जल्द ही कार्रवाई करनी चाहिए और सरकार को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए. ऐसे अराजकतावादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए."

Trending news