कश्मीर की एक 'दुल्हन' 27 लोगों से निकाह कर हो चुकी है फ़रार; एक ही तस्वीर लेकर 12 लोग पहुंचे थाने
Advertisement

कश्मीर की एक 'दुल्हन' 27 लोगों से निकाह कर हो चुकी है फ़रार; एक ही तस्वीर लेकर 12 लोग पहुंचे थाने

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग जिलों में फर्जी शादी का मामला सामने आया है. एक महिला ने कई पुरुषों को ठगी का शिकार बनाते हुए उनके साथ शादी कर ली और फिर सारा सामान लेकर फरार हो गई.

 

कश्मीर की एक 'दुल्हन' 27 लोगों से निकाह कर हो चुकी है फ़रार; एक ही तस्वीर लेकर 12 लोग पहुंचे थाने

Fake Marriage In Kashmir: कश्मीर की भगोड़ी दुल्हन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस महिला ने दो दर्जन से अधिक पुरुषों को धोखा दिया है. धोखा देने का तरीका कुछ ऐसा है कि जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाएगा.जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले की एक महिला न सिर्फ दो दर्जन से अधिक लोगों को धोखा देने में कामयाब रही, बल्कि उनमें से सभी को यह यकीन भी दिलाया कि वह उनकी बहुत अच्छी पत्नी है. इस महिला धोखेबाज की कहानी किसी फिल्म की कहानी की तरह लगती है जो साज़िश, ड्रामा और रहस्य से भरपूर है. यह महिला दलालों की मदद से अपने लिए दूल्हे के रूप पर शिकार का इंतजाम करती थी. महिला और उसकी टीम दूल्हे को निकाह के समय जेवर, नकदी और दूसरे गिफ्ट देने की बात कहती है.

27 लोगों को दिया धोखा
धोखेबाज दुल्हन, शादी के बाद घर पर कुछ समय बिताती है. इस दौरान वो एक अच्छी पत्नी की तरह अपने पति के साथ 10 से 20 दिन तक साथ रहती है और फिर अचानक जेवर और नकदी समेत अपनी शादी के सभी तोहफों को लेकर फरार हो जाती है. महिला ने तकरीबन 27 लोगों को इस तरह से धोखा दिया है. श्रीनगर की एक कॉलोनी में 12 लोग मीडिया को यह बताने के लिए जमा हुए कि उनकी पत्नियां लापता हैं. इन लोगों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई. चूंकि उनमें से लगभग सभी बडगाम जिले के थे, इस वजह से हर कोई पुलिस को एक ही फोटो दिखा रहा था.

मामला दर्ज, तलाश जारी
महिला राजौरी जिले की रहने वाली बताई जा रही है और दलालों की मदद से पुरुषों को फंसा रही थी. दलाल शादी के प्रस्तावों के साथ सीधे-साधे पुरुषों के पास जाते थे. एक मामले में, उसने एक स्थानीय व्यक्ति से शादी की जो राजौरी चला गया. बडगाम जिले में उसके साथ रहने के बाद, उसने अस्पताल जाने की ख्वाहिश जाहिर की. जब पति अस्पताल के काउंटर पर मरीज के इलाज का पर्चा लेने गया तो महिला फरार हो गई. ज्यादातर मामलों में, वह अपने 'पतियों' से कहती थी कि वह अपने पेरेंट्स से मिलने के लिए राजौरी जाना चाहती है. एक मकामी वकील ने बताया कि अब भगोड़ी दुल्हन के खिलाफ अदालत में एक मामला दायर किया गया है, जिसमें दलील दी गई है कि मैचमेकर्स का एक अंतर-जिला ग्रुप है जो भागी हुई दुल्हन की मदद से लोगों को धोखा देने की फिराक में है.

Watch Live TV

Trending news