Rajasthan News: पहले बच्चों को दी दर्दनाक मौत, फिर महिला ने की खुदकुशी
Advertisement

Rajasthan News: पहले बच्चों को दी दर्दनाक मौत, फिर महिला ने की खुदकुशी

Rajasthan News: राजस्थान से सुसाइड का एक मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने पहले अपने बच्चों को दर्दनाक मौत दी फिर खुदकुशी कर ली. जानिए क्या है पूरा मामला

Rajasthan News: पहले बच्चों को दी दर्दनाक मौत, फिर महिला ने की खुदकुशी

Rajasthan News: राजस्थान से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 27 साल की औरत ने खुदकुशी की है. इससे पहले उसने अपने चार बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. जिसमें तीन लड़कियां और एक लड़ा था. ये मामला राजस्थान के बाढ़मेर इलाके का है. इस हादसे के बाद इलाकाई लोग स्तब्ध हैं. जिस तरह इस महिला ने बच्चों की हत्या की वह काफी भयानक था.

पुलिस ने दी अहम जानकारी

पुलिस के जरिए दी गई जानकारी के अनुसार महिला ने अपने बच्चों को एक स्टील के ड्रम में बंद कर दिया था. वह अंदर तड़पते रहे और सफोकेशन के कारण उनकी वहीं मौत हो गई. स्टेशन हाउस ऑफिसर कमलेश गहलोत का कहना है कि पुलिस मौके पर पहुंती और डेड बॉडी को रिकवर किया.

पति करता है माइन में काम

पुलिस ने जानकारी दी महिला का पति माइन में काम करता है. वह जब नौकरी के लिए बाहर गया हुआ था तभी ये हादसा हुआ है. पड़ोसियों को इस बारे में पता लगा तो उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पड़ोसियों ने जानकारी दी है कि कपल के बीच विवाद हुआ था. वहीं इस हादसे की अहम वजह है. पुलिस ने कहा है कि वह मृतक के परिवार वालों के साथ राबते में हैं और शिकायत का इंतेजार कर रही है. रविवार यानी आज मरने वाले लोगों की डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा.

इस मामले में मृतक के परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है. सुसाइड के भी अहम कारण की पुष्टि नहीं हो पाई है. पुलिस शिकायत के बाद ही मामले की जांच करेगी. इसके बाद ही कुछ खुलासा होने की उम्मीद है. बता दें इससे पहले भी कई ऐसे मामले आ चुके हैं जिसमें कपल के बीच लड़ाई होने पर एक ने खुदकुशी कर ली है.

Trending news