Mumbai Murder Case: लिव इन पार्टनर के टुकड़े करने वाले शख्स के बारे में पड़ोसियों ने क्या कहा?
Advertisement

Mumbai Murder Case: लिव इन पार्टनर के टुकड़े करने वाले शख्स के बारे में पड़ोसियों ने क्या कहा?

Mumbai Murder Case: मुंबई की एख कोलोनी से ऐसा मामला सामने आया जिसने सबको हारान कर दिया. लिव इन में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पार्टनर की हत्या कर दी. 

Mumbai Murder Case: लिव इन पार्टनर के टुकड़े करने वाले शख्स के बारे में पड़ोसियों ने क्या कहा?

Mumbai Murder Case: मुंबई में हुए हादसे ने सबको हैरान कर दिया है. इस घटना से सब हैकान हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें यहां मनोज सेन नाम के एक शख्स ने अपनी लिव इन पार्टनर के टुकड़े कर दिए. ये मामला हुबहू दिल्ली के श्रद्धा मर्डर कांड जैसा है. अब इस मामले में मनोज के पड़ोसियों का बयान आया है. उसके एक पड़ोसी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उसे शख्स के नाम के बारे में भी नहीं पता था.

बदबू से हुई पहचान

शनिवार को निवासियों को बदबू आनी शुरू हुई. लेकिन उन्हें इसके बारे में नहीं पता था कि आखिर वह आ कहां से रही है. एक पड़ोसी ने बताया कि फ्लैट से एक ट्री कटर बराद हुए है. पड़ोस में रहने वाला एक आदमी कहता है- वह खुदमें ही रहता था औक किसी से बात नहीं करता था. मुझे उसका नाम भी नही था. एक सड़े हुए चूंहे जैसी स्मेल आनी शुरू हई. हमें बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि कुछ ऐसा हो सकता है. हमने ऐसी चीजें केवल टीवी पर ही देखीं थीं.

जब ये बदबू बढ़ने लगी और लोगों को शक हुआ कि ये 704 नंबर के फ्लैट से आ रही है तो लोगों ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सारी सच्चाई सामने आ पाई. खास बात ये है कि आरोपी के फ्लैट पर कोई खून की छीट नहीं मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपल पिछले 3 साल से इस सोसाइटी में रह रहा था.

आरोपी ने काटे हुए टुकड़ों को एक बालटी में डाला हुआ था. जिन्हें जेजे अस्पताल में आगे के एनालीसिस के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने जानकारी दी है कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है. इस घटना से सोसइटी को लोग स्तब्ध हैं. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आने वाले दिनों में इस मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

Trending news