Greater Noida: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में मर्डर, छात्र ने छात्रा के सीने में दागी गोलिया, फिर खुद को उड़ाया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1701292

Greater Noida: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में मर्डर, छात्र ने छात्रा के सीने में दागी गोलिया, फिर खुद को उड़ाया

Greater Noida Shiv Nadar University Murder: ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद खुदको भी गोली मरा ली.

Greater Noida: शिव नाडर यूनिवर्सिटी में मर्डर, छात्र ने छात्रा के सीने में दागी गोलिया, फिर खुद को उड़ाया

Greater Noida Shiv Nadar University Murder: ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी एक बड़ा हादला हुआ है. यहां एक छात्र ने साथी छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद छात्र ने खुद को भी गोली मार ली. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की के सीने में दो गोली मारी गई हैं. वहीं लड़के ने अपने कनपट्टी पर गोली मारी है.

ग्रेटर नोएडा की यूनिवर्सिटी में कत्ल, क्या है पूरा ममला?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था. गोली चलाने वाले स्टूडेंट का नाम अनुज है और छात्रा का नाम नेहा चौरसिया है. दोनों का यूनिवर्सिटी में तीसरा साल था. अनुज को इस बात का शक था कि नेहा किसी दूसरे शख्स के साथ बात कर रही है. इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें जिस वक्त नेहा डाइनिंग हॉल में थी उसी वक्त अनुज वहां पहुंचा और उसे गोली मार दी.

रिपोर्ट्स के अनुसार अनन फानन में छात्रा  को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. इसी दौरान खबर आई की अनुज ने खुद को हॉस्टल के रूम नंबर 328 में गोली मार ली है. वारदार के बाद दोनों के परिजनों को इस बारे में जानकारी दी गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अच्छे दोस्त थे और काफी वक्त से दोनों में विवाद चल रहा था.

पुलिस ने कही ये बात
इस मामले को लेकर पुलिस कै कहना है कि दोनों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है. डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने जानकारी शिव नाडर यूनिवर्सिटी में एक छात्र ने एक छात्रा की हत्या कर दी. इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस प्रूफ जुटाने की कोशिश कर रही है. आदे की जांच की जाएगी.

अभी इस मामले की जानकारी सामने नहीं आई है कि अनुज के पास बंदूक कहां से आई, अनुज के अनुसार किस लड़के से नेहा बात कर रही थी. जैसे-जैसे पुलिस अनुज और नेहा के दोस्तों के बयान दर्ज करेगी वैसे-वैसे इस मामले में परतें खुलेंगी.

Trending news