Ghaziabad: चुनाव से पहले नेता जी के लिए पुलिसवाले ही बाट रहे थे शराब; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1691915

Ghaziabad: चुनाव से पहले नेता जी के लिए पुलिसवाले ही बाट रहे थे शराब; जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आपने देखा होगा कि पीआरवी वैन यानी पुलिस रेसपॉन्स व्हीकल किसी भी घटना के वक्त सबसे पहले पहुंचती है. लेकिन यही वैन गाजियाबाद में सभासद के प्रत्याशी की शराब बंटवा ही थी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ghaziabad: चुनाव से पहले नेता जी के लिए पुलिसवाले ही बाट रहे थे शराब; जानें पूरा मामला

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आपने देखा होगा कि पीआरवी वैन यानी पुलिस रेसपॉन्स व्हीकल किसी भी घटना के वक्त सबसे पहले पहुंचती है. लेकिन यही वैन गाजियाबाद में सभासद के प्रत्याशी की शराब बंटवा ही थी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें  ये करतूत साफ तौर पर दिखाई दे ही है. इस मामलो को लेकर काफी लोग मजाक भी बना रहे हैं वहीं कुछ लोग इसकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पीआरवी और पुलिस के जवान दिख रहे हैं. वीडियो में गाड़ी का नंबर 2189 है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार बता दें जो पुलिसकर्मी इसमें शामिल हैं उनके नाम अजयवीर, अरविंद और गौरव हैं. ये तीनों मोदीनगर के निर्दलीय सभासद संजीव चिकारा की शराब थाना क्षेत्र के सारा इलाके में  बंटवा रहे थे.

क्या है पूरा मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें सभासद प्रत्याशी संजीव चिकारा वार्ड नंबर 20 से निर्दलीय उम्मीदवार हैं. वह देर रात तीन पुलिसकर्मियों के साथ शराब बाट रहे थे. इस बात की जानकारी बीजेपी नेता मोनू को मिली तो वह अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद हंगामा हुआ और मारपीट भी हुई. इस दौरान पुलिसकर्मियों को भी पीट गया.

वीडियो जब वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई. चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कक लिया गया है. इस पूरे मसले को लेकर  एसीपी रितेश त्रिपाठी का कहना है कि तीनों पुलिसकर्मी किस कारण सभासद प्रत्याशी के साथ जुड़े हुए थे. ये जांच का मामला है. लेकिन इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और मामले की जांच की जा रही है. उनके खिलाफ आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन, आबकारी अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Trending news