Anantnag Murder: कुछ ऐसा दिखता है मरने वाले दीपू का परिवार, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह
Advertisement

Anantnag Murder: कुछ ऐसा दिखता है मरने वाले दीपू का परिवार, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

Anantnag Deepu Murder: अनंतनाग के दीपक कुमार की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. दीपक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे, और अकेले कमाने वाले थे.

Anantnag Murder: कुछ ऐसा दिखता है मरने वाले दीपू का परिवार, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

Anantnag Deepu Murder: बीते रोज कश्मीर के अनंतनाग में दीपक कुमार नामके एक शख्स की हत्या कर दी गई. दीपक की उम्र 27 साल थी और अपने परिवार के वह इकलौते कमाने वाले थे. उधमपुर के रहने वाले दीपक के घर अब आजीविका का संकट पैदा हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक की शादी हो चुकी थी औक उनकी पत्नी गर्भवती हैं. दीपक कुमार सर्कस में काम करके अपने घर का गुजर बसर करते थे.

किसने की हत्या

इस हत्या के पीछे लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों का हाथ बताया जा रहा है. दीपक कुमार रात 8 बजकर 30 बजे दूध लेने बाजार गए थे, इसी दौरान उन्हें गोली मारी गई. कुमार के शव को मंगलावर को उनके घर उधमपुर लाया गया. उनका परिवार इतना गरीब है कि अंतिम संस्कार के लिए आसपास के लोग आए और पूरी प्रक्रिया को अंजाम दिया.

पीटीआई न्यूज एजेंसी को एक स्थानीय शख्स ने कहा- दीपक परिवार में कमाने वाला इकलौता सदस्य था. उनके परिवाप में उनके पिता मशू राम हैं जो बीमार रहते हैं. वहीं उनके भाई राजू और पत्नी तथा दो नाबालिग बच्चे हैं. जानकारी के लिए बता दें परिवार कुछ वक्त पहले ही सुदूर गांव में जाकर बसा था. कुमार की मां का निधन कुछ वक्त पहले ही हुआ है. वहीं बड़े भाई की चार साल पहले आंखों की रोशनी चली गई थी. पिछले छह सालों से दीपू कश्मीर में थे और अपने सर्कस के साथ एक जगह से दूसरी जगह जाता था. उसने मरने से पहले अपने परिवार से बात की थी और परिवार के मेडिकल खर्चे के लिए कुछ पैसे भेजे थे.

रो पड़े दीपक के पिता

जब दीपक के पिता से से पूछा गया तो वह भावुक हो गए और आसुओं से रो पड़े. उन्होंने रुंधी हुई आवाज में कहा- "उसकी क्या गलती थी", वह परिवार के लिए कमाने गया था. पहाड़ी की ढलान पर मिट्टी के बने मकान में रह रहे दीपक के परिवार ने सरकार से गुहार लगाई है और न्याय की मांग की है. परिवार के पास संपत्ति के नाम पर केवल तीन बकरिया हैं. 

आतंकियों ने मारी तीन गोलियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक जब रात में दूध लेने गया था तो मोटरसाइकिल से आए तीन आतंकियों ने उसपर तीन फायर किया, दीपक को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया

Trending news