VIDEO: अब अजमेर दरगाह के खादिम ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, प्रशासन अलर्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1245131

VIDEO: अब अजमेर दरगाह के खादिम ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, प्रशासन अलर्ट

Khadim Salman Chishti Viral Video: पैगंबर मोहम्मद पर नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर जारी घमासान के बीच अब अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का काफी विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे प्रशासन की नींद उड़ गई है.

VIDEO: अब अजमेर दरगाह के खादिम ने दी नूपुर शर्मा का सिर कलम करने की धमकी, प्रशासन अलर्ट

अजमेर: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या (Kanhaiya Lal Murder) का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि इसी बीच एक और विवादित वीडियो सामने सामने आया है, जिससे प्रशासन की नींद उड़ गई है. ये वीडियो अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती है. इस वीडियो में सलमान चिश्ती पार्टी (BJP) की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) को जान से मारने की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि वह नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वालों को अपना मकान देने की बात कह रहा है.

वीडियो में सलमान चिश्ती कह रहा, 'वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान.'

ये भी पढ़ें: दिल्ली से दुबई जा रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. Video वायरल होने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि Whatsapp के जरिए उन्हें भी यह वीडियो मिला है. उन्होंने कहा, ‘वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है. वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहा है. इस संबंध में पुलिस ने दरगाह के अधिकारियों से भी बात की है और जल्द से जल्द वीडियो को वायरल होने से रोकने के निर्देश दिए हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान  ने ये भी कहा कि सलमान चिश्ती दरगाह थाना क्षेत्र का रहने वाला है. ये मामले सामने आने के बाद से पुलिस ने सलमान चिश्ती की तलाश शुरू कर दी है. उम्मीद है कि जल्द ही सलमान चिश्ती को पकड़ लिया जाएगा और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये वीडियो भी देखिए: मुस्लिम शख्स ने किया हिंदू रीति के अनुसार रामदेव का अंतिम संस्कार

Trending news