हिन्दू एकता मंच के प्रोग्राम में हंगामा; महिला ने एक व्यक्ति को चप्पल से पीटा, जानिए क्या है वजह
topStories0hindi1462933

हिन्दू एकता मंच के प्रोग्राम में हंगामा; महिला ने एक व्यक्ति को चप्पल से पीटा, जानिए क्या है वजह

Hindu Ekta Manch Program: दिल्ली के छतरपुर में हिन्दू एकता मंच के प्रोग्राम में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल श्रद्धा के क़त्ल की जगह-जगह मुख़ालेफ़त हो रही है. छतरपुर में हिंदू एकता मंच ने महापंचायत का आयोजन किया. लेकिन इस दौरान मंच पर ही काफ़ी ड्रामा देखने को मिला. 

हिन्दू एकता मंच के प्रोग्राम में हंगामा;  महिला ने एक व्यक्ति को चप्पल से पीटा, जानिए क्या है वजह

Hindu Ekta Manch Program: दिल्ली के छतरपुर में हिन्दू एकता मंच के प्रोग्राम में जमकर हंगामा हुआ. दरअसल श्रद्धा के क़त्ल की जगह-जगह मुख़ालेफ़त हो रही है. छतरपुर में हिंदू एकता मंच ने महापंचायत का आयोजन किया. लेकिन इस दौरान मंच पर ही काफ़ी ड्रामा देखने को मिला. एक ख़ातून ने मंच पर ही मौजूद एक व्यक्ति की चप्पल से पिटाई कर दी. स्टेज पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव करके ख़ातून को रोका. दरअसल, दिल्ली के छतरपुर इलाक़े में श्रद्धा को न्याय दिलाने की मांग को लेकर हिंदू एकता मंच ने महापंचायत का आयोजन किया था. ये पंचायत उसी इलाक़े में थी, जहां आफताब ने श्रद्धा का क़त्ल किया था. 

 

महापंचायत का आयोजन
आफ़ताब ने जिस तरीक़े से श्रद्धा को मौत के घाट उतारा, उससे हिंदू संगठनों में काफी ग़ुस्सा नज़र आ रहा है. इसी सिलसिले में हिंदू एकता मंच ने आज यह महापंचायत बुलाई थी. इस पंचायत में महिला और पुरुष दोनों ने शिरकत की थी. हिंदू एकता मंच के पदाधिकारी जिस वक़्त भाषण दे रहे थे, तभी एक महिला स्टेज पर चढ़ गई. महिला मंच पर अपनी परेशानी बताना चाह रही थी, लेकिन एक शख़्स उसको रोकता है. इसी से ख़ातून नाराज़ हो जाती है वो वहीं उसकी पिटाई शुरू कर देती है. हंगामे का वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है.

महिला ने एक व्यक्ति को चप्पल से पीटा
महिला ने स्टेज पर चढ़ने के बाद माइक से कुछ स्पीच दी. इसके बाद वहीं मौजूद एक शख़्स को चप्पल से पीटने लगी. बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति के बेटे ने महिला की बेटी से शादी की है. महिला इस शादी से नाराज़ है. महिला का कहना है कि उस शख़्स के बेटे ने ज़बरदस्ती उसकी बेटी से शादी की है. उसके बेटी को इन लोगों के चंगुल से आज़ाद कराया जाए. हंगामा बढ़ता देखकर वहां मौजूद लोगों ने उस महिला को समझाने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि जिस शख़्स की पिटाई हुई है उसके बेटे के साथ उस महिला की बेटी की शादी हुई है.

Watch Live TV

 

Trending news