Bhiwani Scandal: नासिर-जुनैद को ज़िंदा जलाए जाने पर भड़के ओवैसी; BJP पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1576025

Bhiwani Scandal: नासिर-जुनैद को ज़िंदा जलाए जाने पर भड़के ओवैसी; BJP पर लगाया बड़ा आरोप

Asaduddin Owaisi: हरियाणा के भिवानी में नासिर और जुनैद को अग़वा करने के बाद ज़िंदा जलाए जाने पर  AIMIM के चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने दोनों के क़त्ल की कठोर निंदा की.

Bhiwani Scandal: नासिर-जुनैद को ज़िंदा जलाए जाने पर भड़के ओवैसी; BJP पर लगाया बड़ा आरोप

Asaduddin Owaisi On Bhiwani Scandal: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को दावा किया कि राजस्थान से कथित तौर पर दो लोगों का अग़वा करके उनकी क़त्ल करने वाले गिरोह के एक मेम्बर को बीजेपी का संरक्षण हासिल है. ओवैसी ने यह इल्ज़ाम भी लगाया कि दोनों लोगों को राजस्थान से अग़वा करके हरियाणा ले जाने के बाद पीटा गया और फिर उन्हें ज़िंदा जला दिया गया. ओवैसी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुल्ज़िमीन में से एक हरियाणा में बीजेपी सरकार का चहेता है.

 

ओवैसी ने की कड़ी निंदा
एमआईएम सद्र ने नासिर और जुनैद नामी व्यक्तियों के क़त्ल की सख़्त अल्फ़ाज़ में निंदा करते हुए पूछा कि क्या बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी इस घटना पर कुछ बयान देंगे. ओवैसी ने आगे कहा कि ये क़त्ल उन्हें दो दशक पहले ओडिशा में ऑस्ट्रेलियाई मिशनरी ग्राहम स्टेंस के घिनौने क़त्ल की याद ताज़ा कराती हैं. गुरुवार को भी AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके हुए लिखा,दो दिन पहले जुनैद और नसीर को राजस्थान के घाटमीका गांव से अग़वा कर लिया गया था, उनकी जलाई हुई लाशें मिलीं हैं. जुनैद और नासिर के परिवारों के साथ इंसाफ़ होना चाहिए.

 

पीड़ित परिवार के लिए मुआवज़े का ऐलान
वहीं राजस्थान सरकार की मंत्री ज़ाहिदा ख़ान ने पीड़ित कुनबे से मुलाक़ात की. उन्होंने बताया कि राजस्थान सरकार की तरफ से दोनों मृतकों को 15 -15 लाख रुपए व सरकारी नौकरी दी जाएगी.उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द होगी और इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. ज़ाहिदा ख़ान ने कहा कि हमें सीएम गहलोत पर पूरा भरोसा है कि वो इस मामले में उचित कार्रवाई करेंगे. राजस्थान के भरतपुर ज़िले के घाटमीका गांव के निवासी नासिर और जुनैद को बुधवार को कथित तौर पर अग़वा कर लिया गया था और उनके शव बृहस्पतिवार सुबह भिवानी के लोहारू में एक जली हुई कार में मिले थे. मृतकों के घरवालों ने इल्ज़ाम लगाया है कि जिन लोगों ने दोनों को अग़वा किया था, वे बजरंग दल से संबंध रखते हैं.

 

Watch Live TV

Trending news