Harak Singh Rawat ने थामा कांग्रेस का दामन, बोले- BJP ने यूज एंड थ्रो समझा
Advertisement

Harak Singh Rawat ने थामा कांग्रेस का दामन, बोले- BJP ने यूज एंड थ्रो समझा

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने मुझे 'यूज़ एंड थ्रो' समझा, मुझे बहुत परेशानी हुई थी. जैसा मैंने वादा किया था मैंने गृहमंत्री अमित शाह के साथ अपनी दोस्ती आखिरी लम्हे तक नहीं तोड़ी.

Harak Singh Rawat ने थामा कांग्रेस का दामन, बोले- BJP ने यूज एंड थ्रो समझा

नई दिल्ली: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (Uttarakhand Assembly Election 2022) से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) से भाजपा से निष्काशित पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. उन्होंने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने हरक सिंह रावत को कांग्रेस में ज्वाइन कराई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरक सिंह रावत लैंसडाउन से प्रत्याशी बनाये जा सकते है. 

यह भी देखिए: क्या आपने देखा है Youtube पर दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला VIDEO? देखिए

कांग्रेस में वापसी के बाद हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) ने कहा कि 20 साल तक कांग्रेस के लिए जिद्दोजहद की है. एक बार फिर कांग्रेस को मजबूत करने में हम लोग जुटेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने के लिए कोई शर्त नहीं रखी है. बिना शर्त शामिल हुआ हूं. यहां एक ही शर्त है, भाजपा को हराना. उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने मुझे 'यूज़ एंड थ्रो' समझा, मुझे बहुत परेशानी हुई थी. जैसा मैंने वादा किया था मैंने गृहमंत्री अमित शाह के साथ अपनी दोस्ती आखिरी क्षण तक नहीं तोड़ी.

यह भी देखिए: Abida Parveen और Naseebo Lal के मशहूर गाने पर विवाद, इस सिंगर ने कहा चुरा ली गई मेरी धुन

हरक सिंह उत्तराखंड के बड़े नेता माने जाते हैं. वे 2002 में उत्तराखंड के अलग राज्य बनने के बाद से लगातार चार बार के विधायक हैं. उन्होंने 2002 में लैंसडाउन से चुनाव जीता था. वे 2007 में भी इसी सीट से विधानसभा पहुंचे थे. 2012 में वे रुद्रप्रयाग से चुनाव जीते. 2017 में हरक सिंह बीजेपी के टिकट से कोटद्वार से चुनाव जीते थे. वे उत्तराखंड सरकार में मंत्री भी रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news