Gurugram Traffic: पीएम मोदी करेंगे द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, यहां देखें ट्रैफिक एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2150708

Gurugram Traffic: पीएम मोदी करेंगे द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, यहां देखें ट्रैफिक एडवाइजरी

Gurugram Traffic: गुरुग्राम में आज लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. पीएम मोदी आज द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने वाले हैं, जिसकी वजह से ट्रैफिक में बदलाव किए गए हैं. पढ़ें पूरी खबर

Gurugram Traffic: पीएम मोदी करेंगे द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन, यहां देखें ट्रैफिक एडवाइजरी

Gurugram Traffic: सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन होना है. इससे पहले गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें प्रतिबंधों, डायवर्जन, बंद और रोड ब्लॉकेज की डिटेल दी गई है.

एडवाइजरी में क्या है?

रविवार को जारी की गई एडवाइजरी में कहा गया है, "सभी को सूचित किया जाता है कि माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जरिए गुरुग्राम द्वारका एक्सप्रेसवे का उद्घाटन कार्यक्रम (सोमवार), 11 मार्च, 2024 को सुनिश्चित किया गया है. अंतरिक्ष चौक के पास रैली के लिए आने वाले वाहनों की भीड़ रहने वाली है.

ट्रैफिक एडवाइजरी में क्या लिखा है?

- एडवाइजरी में कहा गया है कि जनता को शाम 4 बजे तक द्वारका क्लोवर लीफ से आईएमटी तक के रास्ते का इस्तेमाल केवल तभी करें जब बेहद जरूरी हो.
- कार्यक्रम के दौरान रैली की भीड़ के कारण अंतरिक्ष चौक रोड को डाइवर्ज किया जाएगा. हालांकि, यह भी बंद रहेगा.
- भारी वाहनों के सभी चालकों को विशेष रूप से कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (केएमपी) मार्ग का उपयोग करने की सलाह दी जाती है. सोमवार शाम 5 बजे के बाद भारी वाहन चालकों को द्वारका एक्सप्रेसवे का उपयोग करने की अनुमति दी जाएगी.
- रैली में रेवाड़ी, नारनौल और धारूहेड़ा से आने वाले वाहनों को रामपुरा चौक से बाईं ओर मुड़ने और वाटिका चौक से रैली की ओर जाने के लिए निर्देशित किया जाएगा. इस बीच, फरीदाबाद, पलवल और सोहना से आने वाले वाहन क्लोवर लीफ मार्ग अपनाएंगे.
- पटौदी और घरिहरसरू से आने वालों को द्वारका एक्सप्रेस के माध्यम से रैली स्थल पार्किंग के लिए निर्देशित किया जाएगा, जबकि पटौदी और घरिहरसरू से आने वाले लोग सती चौक मार्ग का उपयोग करेंगे.

पीएम मोदी द्वारका एक्सप्रेसवे का करेंगे उद्घाटन

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारका एक्सप्रेसवे के हरियाणा खंड का उद्घाटन करेंगे, जिसका उद्देश्य राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर दिल्ली और गुरुग्राम के बीच यातायात प्रवाह को बढ़ाना और भीड़भाड़ को कम करना है. वह सोमवार को गुरुग्राम में एक कार्यक्रम के दौरान देशभर में ₹1 लाख करोड़ की लागत वाली 112 राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के लिए भी तैयार हैं,

Trending news