गुरुग्राम में इराक़ी मरीज़ से 15 हज़ार डॉलर की लूट; बदमाश का पीछा करने पर मरीज़ की मौत !
Advertisement

गुरुग्राम में इराक़ी मरीज़ से 15 हज़ार डॉलर की लूट; बदमाश का पीछा करने पर मरीज़ की मौत !

ये वाक़्या 24 अक्टूबर का बताई जा रहा है, इस मामले में मरीज़ के साथी ने दावा किया है कि मरीज़ की तबीयत बदमाश का पीछा करने से ख़राब हुई और फिर उसकी मौत हो गई, जबकि पुलिस ने इस मामले को ठगी का मामला बताया है.

गुरुग्राम में इराक़ी मरीज़ से 15 हज़ार डॉलर की लूट; बदमाश का पीछा करने पर मरीज़ की मौत !

गुरुग्रामः  हरियाणा के गुरुग्राम में अपना इलाज कराने आए एक हार्ट पेशेंट से बदमाशों ने पैसे लूट लिए, जिसका पीछा करने के बाद मरीज़ की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इराक़ी शहरी के साथ दो लोगों ने मुबय्यना (कथित) तौर पर 15,000 अमेरिकी डॉलर की ठगी की थी, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ उनसे होटल के बाहर बदमाशों ने पैसे लूटे थे. 

फारिस मुस्लिम अब्बास (62) के साथ हुई इस वाक़्य के बाद 23 अक्टूबर को उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अगले दिन 24 अक्टूबर को तड़के उन्होंने दम तोड़ दिया था. उनके एक साथी ने दावा किया कि अब्बास ने उन दो लोगों का पीछा किया था, जिन्होंने उन्हें और उनकी बीवी के पैसे लूटे थे. इसी के बाद मरीज़ की हालत ख़राब हो गई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. 

हालांकि, इस मामले में पुलिस का कहना है कि वाक़्ये के सीसीटीवी फुटेज की जांच में अब्बास को मुल्ज़िमीन का पीछा करते हुए नहीं देखा गया है. सदर थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर वेद प्रकाश ने कहा, ’’हमें उनकी मौत की ख़बर मिली लेकिन उनकी बीवी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.’’ अब्बास और उनकी बीवी नादा अली सलमान 21 अक्टूबर को भारत आए थे और उन्होंने 22 अक्टूबर को मेदांता अस्पताल में एक डॉक्टर से सलाह ली थी. उन्होंने बताया कि 23 अक्टूबर को दोपहर तक़रीबन साढ़े तीन बजे जब वे लोग बाज़ार जा रहे थे, उसी दौरान उनके साथ लूट का हादसा पेश आया.

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news