Gurugram News: साली के प्यार में पागल था जीजा; बात करने पर प्रोफ़ेसर की कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1808856

Gurugram News: साली के प्यार में पागल था जीजा; बात करने पर प्रोफ़ेसर की कर दी हत्या

Gurugram News: गुरुग्राम में एक जीजा ने शक की बुनियाद पर प्रोफेसर को कत्ल कर दिया. आरोपी को इस बात का शक था कि उसकी साली के साथ असिस्टेंट प्रोफेसर का अफेयर चल रहा है. इसी वजह से उसने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रोफेसर को मौत के घाट उतार दिया.

Gurugram News: साली के प्यार में पागल था जीजा; बात करने पर प्रोफ़ेसर की कर दी हत्या

Murder Of Assistant Professor: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के फरुखनगर इलाके में असिस्टेंट प्रोफेसर की हत्या करने वाले चार आरोपियों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल ये वाक्या 28 जुलाई 2023 का है. शाम के समय जब असिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत क्लास खत्म कर अपने घर झज्जर की तरफ निकले तो फरुखनगर और याकूब नगर के बीच पीछे से एक बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और उनकी वाइफ को रुकवा कर मारपीट करने लगे. अपनी जान बचाने के लिए असिस्टेंट प्रोफेसर खेतों में भागे लेकिन पीछे से बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

साली के साथ अफेयर का शक 
गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से मुख्य आरोपी सुरेंद्र की साली को मृतक असिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत ने नौकरी पर लगवाया था. आरोपी सुरेंदर इसी को लेकर मृतक असिस्टेंट प्रोफेसर पर शक करता था कि वह उसकी साली से बातचीत करता है और उसकी साली के साथ उसका रिश्ता भी है. आरोपी को प्रोफेसर पर शक था कि साली के साथ उसका अफेयर चल रहा है. शक की बुनियाद पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर असिस्टेंट प्रोफेसर को रास्ते से हटाने से लिए पूरा प्लान तैयार किया .

पुलिस ने आरोपियों का किया गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर प्रशांत की हत्या के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनकी पहचान सुरेंद्र, संजीव, कुलदीप और अक्षय के तौर पर की गई है, जिसमें सुरेंद्र और कुलदीप ने मृतक का रास्ता रोककर इस घटना को अंजाम दिया और बाकी दोनों ने रेकी की थी. एसीपी क्राइम ने यह भी बताया कि इन चारों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल , चार जिंदा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और कार बरामद कर ली है. फिलहाल, पुलिस सभी को जिला अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी. रिमांड के दौरान पुलिस को आरोपियों से और भी कई खुलासे होने की उम्मीद है.

Watch Live TV

Trending news