Gorakhpur News: 23 साल के शख्स का चार लोगों ने किया यौन शोषण, होटल के कमरे में बनाया बंदी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2297191

Gorakhpur News: 23 साल के शख्स का चार लोगों ने किया यौन शोषण, होटल के कमरे में बनाया बंदी

Gorakhpur News: गोरखपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक का चार लोगों मे मिलकर यौन शोषण किया और उसकी बेल्ट से पिटाई की. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Gorakhpur News: 23 साल के शख्स का चार लोगों ने किया यौन शोषण, होटल के कमरे में बनाया बंदी

Gorakhpur News: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक 23 साल के एक शख्स ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. आरोप है कि चार लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया था. जिसके बाद उसने यह कदम उठाया. पीड़ित कथित तौर पर सोशल मीडिया के ज़रिए एक आरोपी को जानती थी. पुलिस अधीक्षक (उत्तर) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव के अनुसार, पीड़ित की एक महीने पहले ऑनलाइन दोस्ती करण (उर्फ आशुतोष मिश्रा) से हुई थी. इसके बाद करण ने उसे चिलुआताल स्थित अपने घर बुलाया.

होटल में लेकर गया करण

गुरुवार को करण कथित तौर पर पीड़ित को रेल विहार के एक होटल में ले गया, जहां उसके तीन साथी भी उनके साथ शामिल हो गए. पुलिस ने बताया कि चारों लोगों ने पीड़ित को बंधक बना लिया, उसका यौन शोषण किया और बेल्ट से उसकी पिटाई की. उन्होंने कथित तौर पर मारपीट की वीडियो भी बनाई और पैसे न देने पर उसे ऑनलाइन पोस्ट करने की धमकी दी.

यूपीआई के जरिए ट्रांसफर किए पैसे

एसपी श्रीवास्तव ने आगे बताया कि आरोपियों ने पीड़ित के फोन का इस्तेमाल यूपीआई के जरिए पैसे ट्रांसफर करने और बीयर खरीदने के लिए किया. पीड़िता ने कथित तौर पर शाहपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन अधिकार क्षेत्र के मुद्दों की वजह से, एफआईआर तुरंत दर्ज नहीं की गई. शुक्रवार को आखिरकार अप्राकृतिक अपराध, जबरन वसूली, आपराधिक धमकी और अन्य प्रासंगिक आरोपों से संबंधित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई.

बाद में उस रात पीड़ित ने अपने भतीजे से बात की और फिर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. शनिवार सुबह उसके परिवार को उसका शव मिला और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने तीन आरोपियों - करण उर्फ ​​आशुतोष मिश्रा (26), देवेश राजनंद (24) और अंगद कुमार (21) को गिरफ्तार कर लिया है. चौथे संदिग्ध मोहन प्रजापति (20) को पकड़ने के लिए तलाश जारी है.

Trending news