Gorakhpur Accident: गोरखपुर में भयानक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत
Advertisement

Gorakhpur Accident: गोरखपुर में भयानक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

Gorakhpur Accident: गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर एक भयानक हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. यहां एक बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. पूरी खबर पढ़ें

Gorakhpur Accident: गोरखपुर में भयानक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत

Gorakhpur Accident: गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है. ये हादसा देर रात 11 बजे हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 26 लोग घायल हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, जिनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी और अन्य अधिकरी मौके पर पहुंचे हैं.

कैसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि गोरखपुर से एक बस सवारियों को लेकर कुशीनगर जा रही थी. जगदीशपुर के पास बस का टायर पंक्चर हो गया. दूसरी बस का इंतेजाम किया गया, बस को साइड में लगाकर बस चालक और कंडक्टर दूसरी बस में सवारियों को बिठाने लगे. काफी सवारियां बस में बैठ चुकी थीं, इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए.ट

अस्पताल में 3 लोगों की मौत

घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 3 और लोगों की मौत हो गई. कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना के बाद अफसरों ने सदर अस्पताल को अलर्ट किया. भारी संख्या में घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए डॉक्टरों को बुलाया गया. घायलों को एंबुलेस के जरिए अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि बस में 30 से  ज्यादा लोग सवार थे.

हादसे में मरने वाले लोग

हादसे में मरने वाले लोगों में हाटा कोतवाली, कुशीनगर के नितीश सिंह, सुरेश चौहान (रूदौलिया, थाना तुर्कपट्टी, कुशीनगर), हिमांशु यादव ( मिश्रीपट्टी पडरौना, कुशीनगर) और शैलेष पटेल हैं. मृतकों के परिजनों को जानकारी दे दी गई है.

Trending news