केरल में गूगल मैप के भरोसे सफर कर रहे थे 4 पर्यटक; जानें क्या हुआ चारों का हाल?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2263372

केरल में गूगल मैप के भरोसे सफर कर रहे थे 4 पर्यटक; जानें क्या हुआ चारों का हाल?

Karala Google Map: केरल में चार पर्यटक घूमने के लिए आए थे. लेकिन उनके साथ बड़ा हादसा हो गया. ये लोग गूगल मैप (Google Map) का इस्तेमाल कर रहे थे. लेकिन गलत रास्ते की वजह से वह गहरे पानी में जा गिरे.

केरल में गूगल मैप के भरोसे सफर कर रहे थे 4 पर्यटक; जानें क्या हुआ चारों का हाल?

Karala Google Map: केरल में इन दिनों बारिश का कहर जारी है. यहां बारिश की वजह से 9 मई से अब तक अलग-अलग घटनाओं में 11 लोगों को  मौत हो चुकी है. ऐसे में यहां से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दक्षिण केरल जिले में कुरुप्पनथारा के पास एक जगह से दूसरी जगह की यात्रा के लिए गूगल मानचित्र (गूगल मैप) का इस्तेमाल करने वाले शख्स के साथ हादसा हो गयाह है. शख्स कार समेत गहरे पानी में चला गया है.

घूमने आए थे केरल
वह शख्स केरल का नहीं है बल्कि वह हैदराबाद रहने वाला है. वह केरल घूमने गया था. शख्स के साथ उसके दोस्त भी थे. पुलिस ने शनिवार को बताया कि पर्यटकों को तो बचा लिया गया है लेकिन उनका वाहन पानी में डूब गया है. घटना शुक्रवार देर रात की है जब एक महिला समेत चार सदस्यीय समूह अलाप्पुझा की ओर जा रहा था. 

गहरे पानी में गई कार
उन्होंने बताया कि जिस सड़क पर वे यात्रा कर रहे थे उस पर भारी बारिश के कारण नाले का पानी जमा हो गया था. चूंकि पर्यटक इस इलाके से अपरिचित थे, इसलिए गूगल मानचित्र का उपयोग करके यात्रा करते समय वे वाहन समेत गहरे पानी में चले गए. पास की पुलिस गश्ती इकाई और स्थानीय निवासियों की मदद से चारों पर्यटकों को सकुशल बचा लिया गया, लेकिन उनका वाहन पूरी तरह से पानी में डूब गया. कडुथुरुथी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, "इसे (वाहन को) बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है." 

पहले भी हुआ हादसा
केरल में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है. पिछले साल अक्टूबर में दो युवा चिकित्सकों की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. यात्रा के दौरान कथित तौर पर गूगल मानचित्र का उपयोग करने के कारण यह कार एक नदी में गिर गई थी.

Trending news