Aryan Khan के ड्रग्स केस में गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता...'
Advertisement

Aryan Khan के ड्रग्स केस में गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता...'

Gauri Khan Breaks Silence on Aryan Drugs Case: गौरी खान हाल ही में करण जौहर के रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' में गईं. जहां उनसे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में जुड़ने को लेकर सवाल किया वह पहली बार इसपर जवाब देती नज़र आईं.

Aryan Khan के ड्रग्स केस में गौरी खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता...'

Gauri Khan Breaks Silence on Aryan Drugs Case: आर्यन ख़ान का नाम ड्रग्स केस से जुड़ने से लेकर उनकी गिरफ्तारी और ज़मानत तक ख़ान फैमिली ने क्या कुछ झेला उस पर अब तक कोई बात सामने नहीं आई थी. ख़ान परिवार के किसी भी मेंबर ने इस मामले और हालात पर कुछ नहीं कहा था लेकिन अब शाहरुख ख़ान की पत्नी गौरी ख़ान ने अपने बेटे का नाम ड्रग्स मामले में शामिल होने पर चुप्पी तोड़ पहली बार कुछ कहा है.

दरअसल, गौरी ख़ान हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में गईं थी. जहां करण जौहर ने गौरी से उनकी पर्सनल लाइफ, एंटरप्रेन्योर एक्सपीरियन्स से लेकर उनके बेटे आर्यन ख़ान की ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी और ज़मानत को लेकर भी सवाल पूछे. 

यह भी पढ़ें: सब्ज़ी का मसाला जल जाने पर अपनाएं ये आसान 4 टिप्स, लौट आएगा खाने का स्वाद

करण जौहर का सवाल

करण जौहर ने गौरी से पूछा,  “…खास तौर से क्यूंकि ये उनके लिए न केवल पेशेवर रूप से बल्कि हाल ही में फैमिली के लिए व्यक्तिगत रूप से हर चीज़ के साथ इतना मुश्किल वक्त रहा है. आप सभी एक फैमिली के रूप में इतनी मज़बूती से उभरे हैं. मुझे पता है कि ये आसान नहीं रहा है. मैं आपको जानता हूं एक मां के रूप में और एक पिता के रूप में, और हम सभी जैसे एक ही फैमिली के मेंबर हैं. मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट भी हूं. ये आसान नहीं रहा है लेकिन गौरी मैंने आपको और भी मज़बूत रूप में बाहर आते देखा है. कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना है, जब परिवार कुछ इस तरह के हालात से गुज़रते हैं.”

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty के हस्बैंड राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी के मामले में तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर डाली बड़ी बात

 

उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता

गौरी ने कहा कि,  “हां, एक परिवार के रूप में, हम इससे गुजरे हैं…मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में, हम जो कुछ भी झेल चुके हैं, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. लेकिन आज जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक ग्रेट जगह पर हैं जहां हम सभी से प्यार महसूस करते हैं. और हमारे सभी दोस्त, और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे. इतने सारे मैसेज और इतना प्यार. मैं बस धन्य महसूस करती हूं. मैं कहूंगी कि मैं उन सभी लोगों की आभारी हूं जिन्होंने इसमें हमारी मदद की है.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news