Sabir Murder: दोस्तों ने ही कर दी साबिर की हत्या, बर्थडे पार्टी के बिल को लेकर हुआ था विवाद
Advertisement

Sabir Murder: दोस्तों ने ही कर दी साबिर की हत्या, बर्थडे पार्टी के बिल को लेकर हुआ था विवाद

Sabir Murder: पार्टी में पैसे देने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि चार दोस्तों ने एक दोस्त की हत्या कर दी. साबिर की छाती में साकू मारा गया. अस्पताल ले जाने तक उसकी मौत हो चुकी थी.

Sabir Murder: दोस्तों ने ही कर दी साबिर की हत्या, बर्थडे पार्टी के बिल को लेकर हुआ था विवाद

Sabir Murder: मुंबई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पार्टी के बिल को लेकर विवाद हुआ और चार दोस्तों ने एक की हत्या कर दी. ये मामला मुंबई का है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियो में से दो आरोपी नाबालिग हैं जिन्हें जुवेनाइल होम भेजा गया है. वहीं दो लोगों को जेल में डाल दिया गा है.

क्या है मामला?

आपको जानकारी के लिए बता दें ये मामला शिवाजी नगर गोवांडी का है. बुधवार रात को साबिर और उसके चार दोस्त पार्टी कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स अनुसार साबिर ने अपनी पार्टी के इस सेलीब्रेशन पर तकरीबन 10 हजार रुपये खर्च किए थे. उसके एक दोस्त ने डीजे का अरेंजमेंट किया था. पार्टी के बाद उसके दोस्त ने साबिर से डीजे को पैसे देने के लिए कहा. पैसा कम होने के कारण साबिर ने पैसा नहीं देने की बात कही. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया.

लहूलुहान अवस्था में राहगीर को मिला साबिर

इस बीच दोस्तों में बहस होने लगी, ये बहस इतनी बढ़ गई कि लात घूसे चलने लगे. इसी दौरान एक दोस्त ने साबिर के छाती में चाकू घोप दिया. साबिर को एक राहगीर ने लहूलुहान अवस्था में पाया, जिसने उसे पहचान लिया और तुरंत उसके पिता को सूचित किया, जिन्होंने बाद में पुलिस को सूचित किया. अफरातफरी में साबिर को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित करदिया गया.

आरोपियों पर कार्रवाई

पुलिस ने जानकारी दी है कि दो आरोपी शाहरुख और निसार जो जेल में डाल दिया गया है वहीं दो नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल होम भेजा गया है. शिवाजी नगर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 323, 109 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है.

Trending news