Guwahati में फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग; कई बीजेपी नेता थे सवार
Advertisement

Guwahati में फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग; कई बीजेपी नेता थे सवार

Guwahati Flight: गुवाहाटी में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फ्लाइट में कई बीजेपी नेता सवार थे. किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.

Guwahati में फ्लाइट की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग; कई बीजेपी नेता थे सवार

Guwahati Flight: डिब्रूगढ़ जा रही इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. इस फ्लाइट में केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री रामेश्वर तेली और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो विधायक प्रशांत फुकन और तेराश गोवाला भी सफर कर रहे थे. रिपोर्ट्स के अनुसार फ्लाइट नंबर 6E2652 है. जिसकी इमरजेंसी लैंडिंग गुवाहाटी के गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे  पर करना पड़ी है.

क्यों करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इमरजेंसी लैंडिंग कराने की अहम वजह तकनीकी खराबी बताई जा रही है. रामेश्वर तेली ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया है कि तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है. उन्होंने जानकारी दी कि वह बीजेपी विधायकों प्रशांत फुकन और तेराश गोवाला के साथ उड़ान भर रहे थे और उनकी तीन मीटिंग दुलियाजान, तिंगखोंग और तिनसुकिया में थीं.

कई मिनट हवा में रही फ्लाइट

उन्होंने कहा- डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर उतरने और वापस आने से पहले उड़ान 15 से 20 मिनट तक फ्लाइट हवा में रही. जिसे बाद गुवाहाटी हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. सभी लोग सुरक्षित हैं. उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने जानकारी दी है कि फ्लाइट फिर से उड़ान नहीं भरेगी. ये पहली बार नहीं है कि जब किसी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी हो. इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है. हालांकि इसमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है.

Trending news