महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के इलाके में फायरिंग; दो लोग गंभीर तौर पर घायल
Advertisement

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के इलाके में फायरिंग; दो लोग गंभीर तौर पर घायल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के इलाके में फायरिंग हुई है. ये फायरिंग दो जगहों पर हुई, जिसमें 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के इलाके में फायरिंग; दो लोग गंभीर तौर पर घायल

Maharashtra News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के शहर ठाणे में गोलीबारी की दो घटनाएं हुई हैं. जिसमें 2 लोग घायल हो गए हैं वहीं एक शख्स काफी गंभीर है. शुक्रवार को पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. जानकारी के अनुसार पहली घटना सुबह साढ़े पांच बजे हुई. जिसमें  प्रोपर्टी डीलर अश्विन गामले को गोली मारी गई. इस हमले में वह घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार गामले को एक गोली लगी है और उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

बदमाश काला गान्या घायल

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार दूसरी जगह फायरिंग वर्तक नगर मामा भांजा पहाड़ी इलाके के पास हुई. जिसमें स्थानीय बदमाश काला गान्या घायल हो गया. गान्या के छाती पर एक गोली मारी गई. रिपोर्ट के अनुसार वेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाश की हालत कापी गंभीर. वर्तक नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिकारियों का कहना है कि ठाणे पुलिस और अपराध शाखा ने इन मामलों को गंभीरता से लिया है और दोनों घटनाओं में शामिल निशानेबाजों की जांच और पता लगाने के लिए कई टीमों को गठित किया गया है. लेकिन अभी ये नहीं पता लग पाया है कि गोली मारने का क्या उद्देश्य था.

रिपोर्ट के अनुसार शुरुआती जांच से पता चलता है कि ये मामला दुश्मनी से जुड़ा हो सकता है. जहां ये घटनाएं हुई हैं वहां महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे का निवास है और वह उनका रानीतिक गढ़ भी है. पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है. आने वाले दिनों में इस केस से जुड़ी कई बातें बाहर आ सकती हैं.

Trending news