Encounter: शूटर गुलाम की लाश नहीं लेगा परिवार, ना ही अंतिम संस्कार में होगा शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1651480

Encounter: शूटर गुलाम की लाश नहीं लेगा परिवार, ना ही अंतिम संस्कार में होगा शामिल

Encounter: यूपी एसटीएफ ने गुरुवार को अतीक के बेटे और शूटर गुलाम को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. अब उनकी लाश को परिवार के हवाले किया जाना है. हालांकि कहा जा रहा है कि गुलाम के परिवार ने उसकी लाश लेने से इनकार कर दिया है.  

Encounter: शूटर गुलाम की लाश नहीं लेगा परिवार, ना ही अंतिम संस्कार में होगा शामिल

Asad Ahmed Encounter: उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (UP STF) ने गुरुवार को अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. दोनों ही आरोपी उमेश पाल मर्डर केस में वांछित थे. पुलिस दोनों की लंबे अरसे से तलाश कर रही थी. साथ ही दोनों के सिर पर 5-5 लाख रुपये का इनाम भी रखा गया था. दोनों काफी दिनों से छुपते फिर रहे थे लेकिन आज एसटीएफ ने उनका एनकाउंटर कर दिया है. 

एनकाउंटर के बाद दोनों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया इसके बाद शवों को परिवार वालों के हवाले कर दिया जाएगा. हालांकि असद के साथ मारे गए शूटर गुलाम के परिवार ने उसका लाश लेने से इनकार कर दिया है. 

दरअसल शूटर गुलाम मोहम्मद की मां ने अपने बेटे की लाश लेने से इनकार कर दिया है. साथ ही वो उसका चेहरा भी नहीं देखना चाहतीं. ना सिर्फ मां बल्कि उसके भाई राहिल हसन और उनका परिवार भी ना तो गुलाम की लाश लेना चाहता है और ना ही अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहता. हालांकि गुलाम के ससुराल वाले उसकी लाश लेने के लिए झांसी जा सकते हैं. 

इसके अलावा अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की बात करें तो उसकी लाश झांसी से प्रयागराज लाया जाएगा. यहां असद अहमद की लाश लेने के अतीक अहमद के ससुर या मामा भी जा सकते हैं. झांसी से असद अहमद की लाश को प्रयागराज लेकर रिवायती अंदाज़ में अंतिम संस्कार किया जाएगा. ताजा जानकारी के मुताबिक असद के ससुर लाश लेने के लिए अतीक के ससुर झांसी के लिए हुए रवाना हो चुके हैं. बताया जा रहा है असद के ससुर देर रात झांसी पहुंचेंगे

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news