Ex.गवर्नर सत्यपाल मलिक ने खुद को बताया मोदी का दुशमन नं-1; कहा- अब लगत है डर !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1965251

Ex.गवर्नर सत्यपाल मलिक ने खुद को बताया मोदी का दुशमन नं-1; कहा- अब लगत है डर !

Ex. Governor Satyapal Malik: सत्यपाल मलिक ने कहा है कि मैं भाजपा-गडकरी के नहीं, बल्कि मोदी के खिलाफ हूं. तीसरी बार मोदी जीते तो मुझे जेल में डाल देंगे, क्योंकि मैं मोदी का दुश्मन नम्बर वन हूं. 

सत्यपाल  मलिक

जयपुरः जम्मू-कश्मीर के साबिक राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. सत्यपाल  मलिक ने कहा है कि मैं भाजपा के खिलाफ नहीं हूं, न ही नीतीन गडकरी के खिलाफ हूं. मैं सिर्फ नरेंद्र मोदी और उनके नीतियों के खिलाफ हूं. सत्यपाल  मलिक ने कहा, "मुझे जिसके काम पसंद नहीं है मैं उनके खिलाफ हूं. अगर मोदी तीसरी बार सत्ता में आते हैं, तो मुझे जेल में डाल देंगे, क्योंकि मैं मोदी का दुश्मन नम्बर वन हूं.’’ 

जयपुर के प्रेस क्लब में शुक्रवार को साबिक राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए किसानों से विधानसभा चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं देने की अपील की. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में जाति-बिरादरी का फर्क मिटाकर अपने हितों के लिए वोट करें. 

मलिक ने पुलवामा घटनाक्रम का जिम्मेदार मोदी सरकार को ठहराते हुए कहा कि पुलवाला में चालीस जवान शहीद हो गए, लेकिन पीएम पांच बजे तक नहीं मिले बल्कि फिल्म बना रहे थे. पुलवामा शहीद की वीरांगानाओं को इंसाफ दिलाने के लिए जरूरी हुआ तो आंदोलन भी किया जाएगा. इस वक्त पूरे मुल्क में दशहत का माहौल है. यह विपक्ष की ड्यूटी है, जो मैं कर रहा हूं. पुलवामा मोदी सरकार की लापरवाही से हुआ है. आज तक इनकी जांच नहीं हुई है. मैनें कभी नहीं कहा कि इन्होंने करवाया.

बीजेपी किसानों के खिलाफ 
सत्यपाल  मलिक ने कहा कि बीजेपी की मोदी सरकार किसानों के खिलाफ है. सरकार ने चार कानून वापस लिए हैं. किसान एमएसपी कानून बनाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार इसे पूरा नहीं कर रही है. मलिक ने कहा कि ईआरसीपी एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे राजस्थान को फायदा होने वाला था, लेकिन केंद्र सरकार ने इसे छोड़ दिया. 

भाजपा का आभारीः मलिक
मलिक ने कहा कि बीजेपी ने मुझे राज्यपाल बनाया इसके लिए उसका आभारी हूं, लेकिन अपनी स्वतंत्रता विचार बुद्धि गिरवी नहीं रखी है. मैं बीजेपी के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं, बल्कि पीएम की नीति के खिलाफ बोल रहा हूं. मोदी किसी जमाने में मेरे मित्र थे, गुजरात में तब ठीक थे, लेकिन दिल्ली आने के बाद सब गड़बड़ हो गया. मोदी सरकार ने मेरी सिक्योरिटी हटा ली, जबकि जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपालों को आजीवन सुरक्षा दे रखी है. 

Zee Salaam

Trending news