Shivsena MP Sanjay Raut: घर पर ED छापेमारी के बीच संजय राउत का ट्वीट वायरल, जानिए उन्होंने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1281602

Shivsena MP Sanjay Raut: घर पर ED छापेमारी के बीच संजय राउत का ट्वीट वायरल, जानिए उन्होंने क्या कहा?

Patra Chawl Case: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निशाने पर हैं. ईडी आज संजय राउत के घर पूछताछ के लिए पहुंची है.

Shivsena MP Sanjay Raut: घर पर ED छापेमारी के बीच संजय राउत का ट्वीट वायरल, जानिए उन्होंने क्या कहा?

मुंबई: पश्चिम बंगाल के बाद अब महाराष्ट्र में ईडी काफी एक्टिव हो गई है. आज राज्य में शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय रावत के घर ईडी पहुंची है और पूछताछ कर रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ये कार्रवाई पत्रा चॉल मामले में कर रही है. उम्मीद की जा रही है कि संजय राउत को हिरासत में लिया जा सकता है. आरोप है कि संजय राउत जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं.

जैसे ही ईडी की टीम संजय राउत के घर पहुंची, राउत ने ट्वीट किया जो अब वायरल हो रहा है. जय राउत की तरफ से ट्वीट कर लिखा गया है कि, झूठी कार्रवाई..झूठा सबूत, मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा. मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा. जय महाराष्ट्र... महाराष्ट्र और शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी.'

fallback

बीजेपी ने साधा निशाना
इसी बीच बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने संजय राउत पर निशाना साधा है. किरीट सोमैया ने कहा कि संजय राउत को हिसाब देना होगा. माफियागिरी हो, धमकियां देना हो या फिर पात्रा चॉल घोटाला, संजय राउत को हिसाब देना ही पड़ेगा. वहीं, दूसरी तरफ ईडी के संजय राउत के घर पहुंचने के बाद राउत के घर समर्थकों का जमावड़ा हो गया है. राउत के समर्थक जांच एजेंसी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. 

 20 और 27 जुलाई को ईडी ने किया था तलब
गौरतलब है कि इससे पहले पत्रा चॉल मामले में ही संजय राउत से 1 जुलाई को पूछताछ की गई थी. इसके 20 और 27 जुलाई को ईडी ने राउत को तलब किया था, लेकिन उन्होंने अपने वकीलों के जरिए सूचना भेजी कि संसद सत्र के कारण वह 7 अगस्त के बाद ही पेश हो सकते हैं. ईडी इस मामले में दादर और अलीबाग में राउत की संपत्तियों को कुर्क कर चुकी है.

ये वीडिये भी देखिए: Mohammed Rafi Death Anniversary: मोहम्मद रफी के पुण्य तिथी पर जाने उनके कुछ अनसुने किस्से

Trending news