Earthquake in Delhi: दिल्ली में आया जबरदस्त भूकंप, काफी देर तक हिलती रही धरती
Advertisement

Earthquake in Delhi: दिल्ली में आया जबरदस्त भूकंप, काफी देर तक हिलती रही धरती

Earthquake in Delhi: दिल्ली और इसके आस पास के इलाकों में भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटके इतने तेज थे कि लोग अपने अपने घर से निकल कर भागने लगे. सोशल मीडिया पर भूकंप के कई वीडियो सामने आए हैं.

दिल्ली में घरों से बाहर निकले लोग

Earthquake in Delhi: दिल्ली और इसके आस पास के इलाकों में भूकंप के जबरदस्त झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटके इतने तेज थे कि लोग अपने अपने घर से निकल कर भागने लगे. सोशल मीडिया पर भूकंप के कई वीडियो सामने आए हैं. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबद इलाके में लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए.

पहले तो लोगों को लगा कि उनके आस-पास बैठे लोग मजाक कर रहे हैं. लेकिन जब लगातार कुछ देर तक जमीन का हिलना जारी रहा तो लोगों को महसूस हुआ कि यह भूकंप ही था. इसके बाद लोगों में अफरा तफरी मच गई. लोग अपने घरों के बाहर निकल आए. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर चीजों की हिलती हुई वीडियो भी शेयर की. दिल्ली और पश्चिमी उत्तर परदेश में लोग सड़कों पर घूमते नजर आए.

बताया जाता है कि भूकंप के झटके दिल्ली समेत पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में भी महसूस किए गए हैं. जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड में भी भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. सभी इलाकों में एक के बाद एक कई झटके महसूस किए गए. भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान बताया जा रहा है.

इन दिनों भूकंप के नाम से लोग डर रहें हैं. इसकी वजह यह है कि हाल ही में तुर्की में भयानक भूकंप आया है. जिसमें 50 हजार से ज्यादा लोगों की जान चली गई है.

इसी तर की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं

Trending news