Dhoni Surgery Update: माही को मिली हॅास्पीटल से छुट्टी; दो दिन पहले हुए थे भर्ती, जानिए कब तक होंगे फिट
Advertisement

Dhoni Surgery Update: माही को मिली हॅास्पीटल से छुट्टी; दो दिन पहले हुए थे भर्ती, जानिए कब तक होंगे फिट

Dhoni Surgery Update: IPL 2023 में धोनी काफी सुर्खियों में रहे.  कारण था उसके घुटने का चोट. धोनी के सफल सर्जरी के बाद ऐसी खबर आइ के उसे हॅास्पीटल से छुट्टी मिल गई है. 

 

Dhoni Surgery Update: माही को मिली हॅास्पीटल से छुट्टी; दो दिन पहले हुए थे भर्ती, जानिए कब तक होंगे फिट

Dhoni Injury Update: IPL 2023 में धोनी काफी सुर्खियों में रहे.  कारण था उसके घुटने का चोट. और लगातार मैच खेलना फैन को लग रहा था कि शायद धोनी का ये आखिरी सीजन हो लेकिन कैप्टन कूल ने इस पर भी विराम लगा दिया. कैप्टन कूल ने जैसे ही खिताब अपने नाम किया उसके तुरंत बाद यानी 48 घंटे में देश के नामी ऑर्थोपेडिक डॉक्टर दिनशॉ पार्दीवाला से संपर्क किया. और उनका सफल सर्जरी किया गया. डॉक्टर पार्दीवाला ने इससे पहले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का भी इलाज किया है. और ये BCCI के मेडिकल पैनल का हिस्सा भी है. 

आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी IPL के वक्त लंगड़ाता देखा गया था.और काफी दर्द में भी थे. और धोनी मैदान में नी कैप पहनकर उतरते थे. और सीएसके को फाइनल का खिताब दिलवाया. फाइनल में सीएसके ने गुजरात को हराकर केखिताब पर कब्जा किया था. 

धोनी के सफल सर्जरी के बाद ऐसी खबर आइ थी के शायद उसे दो दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ सकता है. लेकिन अब अबी ऐसी खबर आइ  है कि उसे कल यानी बीते दिन के शाम में ही डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

दूध पीने से होते हैं ये 10 फायदे

CSK के CEO ने की पुष्टि
धोनी के सफल सर्जरी के बाद ऐसी खबर आइ थी के शायद उसे दो दिनों तक अस्पताल में ही रहना पड़ सकता है. लेकिन अब अबी ऐसी खबर आइ  है कि उसे कल यानी बीते दिन के शाम में ही डिस्चार्ज कर दिया गया है. CSK के CEO काशी विश्वनाथ ने बताया कि सर्जरी के बाद उनसे बात हुई थी और ठीक लग रहे थे.

फिट होने में लगेंगे दो महिने
मशहूर ऑर्थोपेडिक डॉक्टर दिनशॉ पार्दीवाला ने धोनी का सर्जर किया. धोनी को बीते दिन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी को फिट होने में दो महिने का वक्त लग सकता है. और फिर से अपने काम को बखूबी कर पाएंगे. और दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे अपने लंबे लंबे छक्के से. आपको बता दें कि धोनी के कप्तानी में 5वीं बार आइपीएल का खिताब अपने नाम  किया.

Trending news