Dhirendra Shastri Remarks: धीरेंद्र शाश्त्री के बिगड़े बोल, हिंदुओं को दे डाली ये सलाह
Advertisement

Dhirendra Shastri Remarks: धीरेंद्र शाश्त्री के बिगड़े बोल, हिंदुओं को दे डाली ये सलाह

Dhirendra Shastri Remarks:भारत में ज्यादा बच्चे पैदा करने को लेकर बयानबाजी होती रहती है. अब बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हिंदुओं को सलाह दी है कि वह ज्यादा बच्चे पैदा करें.

Dhirendra Shastri Remarks: धीरेंद्र शाश्त्री के बिगड़े बोल, हिंदुओं को दे डाली ये सलाह

Dhirendra Shastri Remarks: पिछले कई दिनों से बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री चर्चा में हैं. उन्होंने एक विवादित बयान दिया है जो सुर्खियों में आ गाय है. उन्होंने हिंदूओं को सलाह दी है कि वह तीन चार बच्चे पैदा करें और दो बच्चों को राम के नाम पर छोड़ दें. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में रामचरित मानस मैदान पर रामनवमी के कार्यालय के उद्घाटन के दौरान ये बयान दिया है.

प्रोग्राम के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि "3-4 बाल-बच्चे हों, 2 राम के लिए. समझदार को इशारा काफी है." उन्होंने कहा, "वैसे तो बच्चे 2 ही अच्छे, लेकिन एक बच्चा रामजी के लिए हो. उसे बचपन से ही कह दो बेटा तू राष्ट्र के काम आए." धीरेंद्र ने कहा, "हम भी अपने पिताजी के 2 ही हैं. तो हमें कह दिया कि तुम जाओ धाम."

जहां भारत सरकार लोगों से कम बच्चे पैदा करने के बारे में बात कर रही है, वहीं कुछ साधू संत हैं जो भारत हिंदूओं से अपील करते हैं कि वह ज्यादा बच्चे पैदा करें. कुछ साधुओं और हिंदूवादी नेताओं का इल्जाम है कि मुस्लिम ज्यादा पैदा करते हैं. अगर ऐसे ही चलता रहा तो भारत में मुसलमानों की संख्या ज्यादा हो जाएगी. 

Controversy on Azaan: भाषण के दौरान जब होने लगी अज़ान, तो BJP नेता ने दे दिया ये विवादित बयान!

इससे पहले मध्य प्रदेश में संत बाल योगी ज्ञान नाथ इसी तरह का विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा करें और घरों में अच्छे हथियार रखें. उन्होंने आगे कहा था कि "जल्द ही आंधी आपके घरों तक आने वाली है. उस दिन आपके बच्चे और शस्त्र काम आएंगे."

इससे पहले RSS प्रमुख मोहन भागवत भी हिदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दे चुके हैं. विवादित बयान देते हुए भागवत ने कहा था कि ऐसा कोई कानून नहीं है जो आपको ज्यादा बच्चे पैदा करने से रोके. उन्होंने कहा था कि "जब दूसरे धर्म वाले इतने बच्चे पैदा कर रहे हैं तो हिंदुओं काे किसने रोक रखा है."

Zee Salaam Live TV:

Trending news