PAK अभिनेत्री PM मोदी पर करना चाहती है केस; वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!
Advertisement

PAK अभिनेत्री PM मोदी पर करना चाहती है केस; वजह जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय खुफिया एजेंसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की इच्छुक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लोगों से दिल्ली पुलिस का लिंक मांगा था, जिसकी प्रतिक्रिया में पुलिस ने बेहद मजाकिया जवाब दिया है. 

अभिनेत्री सहर शिनवारी

नई दिल्लीः हिंदुस्तान में कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां हैं, जिनकी लो आईक्यू लेवल को लेकर अक्सर उनका मजाक उड़ाया जाता है. अब एक पाकिस्तान की अभिनेत्री ने पाकिस्तान में इस वक्त जो कुछ हो रहा है, उसके लिए भारत का जिम्मेदार बताते हुए सोशल मीडिया पर भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए दिल्ली पुलिस का लिंक मांगा है. इस बात के लिए एक तरफ जहां दिल्ली पुलिस ने उसे करारा जवाब दिया है, वहीं लोग अभिनेत्री का मजाक उड़ा रहा हैं. 

पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने मंगलवार को ट्वीट किया, “किसी को दिल्ली पुलिस का ऑनलाइन लिंक पता है? मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है, जो मेरे मुल्क पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं. अगर भारतीय अदालतें स्वतंत्र हैं (जैसा कि वे दावा करते हैं), तो मुझे यकीन है कि भारतीय सुप्रीम कोर्ट मुझे इंसाफ देगा. " दिल्ली पुलिस अपनी प्रतिक्रिया बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया है.

वहीं, पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी के ट्वीट के जवाब में दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “पाकिस्तान में अभी तक हमारा क्षेत्राधिकार नहीं है, लेकिन, हम जानना चाहेंगे कि जब आपके मुल्क में इंटरनेट बंद कर दिया गया है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं?" 

गौरतलब है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री का ये ट्वीट भ्रष्टाचार के आरोप में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पड़ोसी देश के कई शहरों में भड़की हिंसा के बाद आया है. राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो (एनएबी) के आदेश पर अर्धसैनिक रेंजर्स ने मंगलवार को इस्लामाबाद हाईकोर्ट के एक कमरे में घुसकर 70 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान को हिरासत में ले लिया था, जहां वह पेशी के लिए आए थे. अदालत ने बाद में फैसला सुनाया कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख की गिरफ्तारी कानूनी थी, लेकिन जिस तरह से इसे अंजाम दिया गया वह अवैध था और इस्लामाबाद पुलिस प्रमुख और आंतरिक सचिव के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला दिया है. 

Zee Salaam

Trending news