Delhi News: विदेशी नागरिक का चालान काटना पड़ गया भारी, ऑफिसर सस्पेंड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1793335

Delhi News: विदेशी नागरिक का चालान काटना पड़ गया भारी, ऑफिसर सस्पेंड

Delhi News: दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर को एक विदेशी नागरिक का चालान काटना भारी पड़ गया. ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच हो रही है.

Delhi News: विदेशी नागरिक का चालान काटना पड़ गया भारी, ऑफिसर सस्पेंड

Delhi News: दिल्ली में एक ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर पर गाज गिरी है. दरअसल ऑफिसर ने एक विदेशी शख्स का चालान काटा था. जिसके बाद उसे सस्पेंड कर दिया है. आरोप है कि की महेश चंद नाम के इस ऑफिसर ने कोरियन शख्स का 5 हजार का चालान काटा और उसे पर्ची बनाकर नहीं दी. इसी कारण से ये कार्रवाई की गई है. इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिसकर्मी पैसे लेता हुआ दिखाई दे रहा है.

साउथ कोरियन शख्स से लिए पैसे

वीडियो को कोरियन शख्स ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स भी हैं. जिसमें इस मामले में एक्शन लेने की बात की जा रही है. वीडयो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है जो कार के डेशबोर्ड पर लगे कैमरा में पूरी तरह कैप्चर हो गया. वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने किया ट्वीट

 इस वीडियो को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट किया है. आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा गया है- "सोशल मीडिया पोस्ट पर संज्ञान लेते हुए, वीडियो में दिख रहे संबंधित अधिकारी को जांच लंबित रहने तक निलंबित कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति है."

वीडियो में क्या है?

वीडियो में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी गाड़ी को रोकता है और उस विदेशी शख्स का ड्राइविंग लाइसेंस मांगता है. इसके बाद ऑफिसर कहता है कि आपका 5 हजार रुपयों का चालान हुआ है. वह शख्स गलती है 500 रुपये निकाल कर देता है, लेकिन ऑफिसर कहता है 500 नहीं 500 हजार. इसके बाद कोरियन शख्स उसे पैसे निकाल कर दे देता है. 

 

Trending news