Delhi Murder: दोस्त नें नहीं दी नए फोन की पार्टी, तो घोंप दिया कमर में छुरा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2444647

Delhi Murder: दोस्त नें नहीं दी नए फोन की पार्टी, तो घोंप दिया कमर में छुरा

Delhi Murder: दिल्ली में एक 16 साल के लड़के का उसके दोस्तों ने इसलिए मर्डर कर दिया, क्योंकि उसने नए फोन खरीदने की पार्टी नहीं दी थी. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Delhi Murder: दोस्त नें नहीं दी नए फोन की पार्टी, तो घोंप दिया कमर में छुरा

Delhi Murder: दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन लड़कों ने अपने एक 16 साल के दोस्तो को चाकू घोपकर मार डाला. यह मामला ईस्ट दिल्ली के शकरपुर का है. इसस हमले के पीछे वजह बताई जा रही है कि उसने उन्हें नए स्मार्टफोन लेने पर ट्रीट नहीं दी थी.

पुलिस ने देखे खून के धब्बे

पीड़िता और तीनों लड़के कक्षा 9 के छात्र थे. आरोपी भी 16 साल का है. उन्हें पकड़ लिया गया है. सोमवार शाम करीब 7.15 बजे इलाके में गश्त कर रही पुलिस ने शकरपुर में रामजी समोसा की दुकान के पास खून के धब्बे देखे और जांच की तो पता चला कि एक लड़के को एक समूह ने चाकू मार दिया था.

लड़के को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया है. पीड़ित की पहचान 16 साल के सचिन के तौर पर हुई है, जिसकी चोटों की वजह से मौत हो गई है. पुलिस उपायुक्त (पूर्व) अपूर्वा गुप्ता ने पीटीआई को बताया कि पीड़ित इसी इलाके में रहता था. 

क्या है पूरा मामला

सचिन की पीठ पर चाकू के दो वार किए गए थे. जिसकी वजह से उसकी अस्पताल में मौत हो गई है. सचिन और उसका एक दोस्त मोबाइल फोन खरीदकर घर लौट रहे थे, तभी उनकी मुलाकात तीन लड़कों से हुई थी. गु्प्ता ने कहा,"समूह ने खरीददारी का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी या दावत की मांग की, लेकिन सचिन ने इनकार कर दिया. इसके बाद बहस शुरू हुई, जिसके बाद उन्होंने चाकू से हमला किया गया."

उन्होंने बताया कि शकरपुर पुलिस स्टेशन में बीएनएस की धारा 103(1) और 3(5) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और तीनों को इलाके से ही पकड़ लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज के जरिए की है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया है.

Trending news