Delhi Fire: दिल्ली की एक इमारत में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत, 2 जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2080531

Delhi Fire: दिल्ली की एक इमारत में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत, 2 जख्मी

Delhi Fire: दिल्ली के शाहदरा में शुक्रवार शाम को एक इमारत में आग लगने से 9 महीने के मासूम समेत चार लोगों की जलकर मौत हो गई. जबकि दो लोग आग में बुरी तरह से झुलस गए हैं.

Delhi Fire: दिल्ली की एक इमारत में लगी भीषण आग, 4 लोगों की मौत, 2 जख्मी

Delhi Fire: दिल्ली के शाहदरा में एक बड़ा हादसा हो गया है.  शुक्रवार शाम को एक इमारत में आग लगने से 9 महीने के मासूम समेत चार लोगों की जलकर मौत हो गई. जबकि दो लोग आग में बुरी तरह से  झुलस गए हैं.

डीएफएस ( DFS ) यानी दिल्ली फायर सर्विस के डाइरेक्टर अतुल गर्ग ने कहा कि शाहदरा इलाके की एक इमारत में आग लगने की खबर हमे शाम के करीब 5:23 बजे मिली थी, जिसके बाद तुरंत पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया.आग पर करीब शाम 6:55 बजे तक काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि आग ग्राउंड फ्लोर पर वाइपर, रबर और कटिंग मशीन में लगी थी. वहीं, इमारत में ग्राउंड फ्लोर को मिलाकर चार मंजिलें हैं और इसकी क्षेत्रफल लगभग 50 वर्ग गज है

आग की खबर मिलने के बाद एमएस पार्क पुलिस स्टेशन से एसएचओ समेत एक टीम मौके पर पहुंची.  एक सीनियर अफसर ने कहा कि मकामी लोगों की मदद से इमारत में फंसे तीन लोगों को बचाया गया. हालांकि,  इसके बाद भी फायर ब्रिगेड और तीन दूसर लोगों को बचाया. बचाए गए लोगों को जीटीबी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां खबर मिली है कि छह जख्मियों में से चार को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है.

मरने वालों की हुई पहचान
अग्निशमन अफसरों ने बताया कि मरने वालों की पहचान  सोनी (17), रचना (28), गौरी सोनी (40) और रूही (नौ महीने) के रूप में हुई है.जबकि जख्मी दो लोगों की पहचान राधिका (16) और वृद्ध प्रभावती (70) के रूप में हुई है.

 पुलिस ने कहा
जानकारी के मुकाबिक, इमारत के मालिक भरत सिंह हैं,  ग्राउंड फ्लोर और पहली मंजिल मालिक अपने कब्जे में रखा हुआ है. जबकि, बाकी दो मंजिलें किराए पर दे दी हैं. एक पुलिस अफसर ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है, दोषियों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Trending news