Delhi News: CM केजरीवाल ने खुद के लिए मांगा नोबेल प्राइज; जानें, आखिर क्यों की ऐसी मांग?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2128041

Delhi News: CM केजरीवाल ने खुद के लिए मांगा नोबेल प्राइज; जानें, आखिर क्यों की ऐसी मांग?

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इल्जाम लगाया कि, बीजेपी ने दिल्ली सरकार के कई मंसूबों पर विराम लगा दिया है. मुख्यमंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाया कि, वह बढ़े हुए पानी के बिलों के लिए एकमुश्त समाधान स्कीम को लागू करेंगे. 

Delhi News: CM केजरीवाल ने खुद के लिए मांगा नोबेल प्राइज; जानें, आखिर क्यों की ऐसी मांग?

CM Kejriwal On Increased Water Bills: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को दिल्ली की जनता से खास अपील की. उन्होंने कहा कि, आने वाले लोकसभा इलेक्शन में INDIA गठबंधन के उम्मीदवारों के हक में वोट दें. ताकि, उनकी आवाज पार्लियामेंट में सुनी जा सके और पानी के बढ़े हुए बिल को माफ कर दिया जाए. दिल्ली में पानी के बढ़े हुए बिल की मुखालेफत में यहां आम आदमी पार्टी (AAP) के जरिए आयोजित मुजाहिरे को खिताब करते हुए सीएम केजरीवाल ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद सरकार चलाने के लिए उन्हें 'नोबेल पुरस्कार' से नवाजा जाना चाहिए.

वोटर्स से की अपील
आम आदमी पार्टी के कंवीनर और दिल्ली के वजीरे आला ने कहा कि, लोकसभा इलेक्शन में दिल्ली से INDIA अलायंस के उम्मीदवारों के हक में वोट डालकर कर उन्हें पार्लियामेंट में भेजने में मदद करें. इससे दिल्ली के चारों तरफ एक हिफाजती घेरा तैयार हो जाएगा और कोई भी एलजी कुछ नहीं कर पाएगा. सीएम ने कहा कि, मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि लोकसभा इलेक्शन और INDIA इत्तेहाद के उम्मीदवारों की कामयाबी के 15 दिनों के अंदर आपके पानी का बिल जीरो हो जाएगा. 'इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (INDIA) की मददगार पार्टियां आम आदमी और कांग्रेस ने दिल्ली की कुल सात लोकसभा सीटों में से क्रमश: 4 और 3 सीटों पर इलेक्शन लड़ने के लिए फॉर्मूला तय कर लिया है.

आम आदमी पार्टी की सरकार आपकी सरकार: केजरीवाल
सीएम केजरीवाल ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, तकरीबन 11 लाख कुनबे ऐसे हैं, जिन्हें पानी का बढ़ा हुआ बिल मिला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि, आम आदमी पार्टी की सरकार आपकी सरकार है. अगर बीजेपी सत्ता में होती तो पानी की सप्लाई रोक देती. जिन लोगों को लगता है कि आपको पानी का बिल बढ़ा हुआ आया है तो आपको उसकी अदायगी करने की जरूरत नहीं है. सीएम ने इल्जाम लगाया कि, हमने पानी के बिल को बेहतर करने का मंसूबा बनाया है. बीजेपी के लोगों ने गवर्नर के जरिए स्कीम को बंद करा दिया. उन्होंने कहा कि, अफसरान सचमुच परेशान हैं और कह रहे हैं कि, स्कीमों को मंत्रिमंडल में लाने पर उन्हें सस्पेंड करने की धमकी दी गई है.

Trending news