शैलेन्द्र के प्यार में पड़ी सऊदी में रहने वाले शख्स की बीवी माहे निगार; धर्म बना दीवार तो उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2210128

शैलेन्द्र के प्यार में पड़ी सऊदी में रहने वाले शख्स की बीवी माहे निगार; धर्म बना दीवार तो उठाया ये खौफनाक कदम

Barabanki Suicide: यूपी के बाराबंकी जिले में युवक और युवती ने ट्रेन के आगे आकर खुदकुशी कर ली. पुलिस को दोनों के शव रेलवे ट्रैक पर मिले. युवक की 26 अप्रैल को शादी थी. जबकि लड़की पहले से ही शादी शुदा थी.

 

शैलेन्द्र के प्यार में पड़ी सऊदी में रहने वाले शख्स की बीवी माहे निगार; धर्म बना दीवार तो उठाया ये खौफनाक कदम

Barabanki Suicide: यूपी के बाराबंकी जिले से एक विचित्र खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी जोड़े ने सिर्फ इसलिए ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं समाज उन्हें एक-दूसरे से जुदा न कर दे. दरअसल दोनों अलग-अलग मजहबों के थे. लड़की मुस्लिम कम्युनिटी की थी और उसकी शादी भी हो चुकी थी. वहीं, युवक के घर वालों ने उनकी भी शादी कहीं और तय कर दी थी. पुलिस ने घटनास्थल से दोनों के आधार कार्ड बरामद किए. जिससे इन दोनों की पहचान हो सकी.

यह पूरा मामला जिले के मसौली थाने का है. जहां पहलीपर गांव के नजदीक गोंडा रेलवे ट्रैक प्रेमी जोड़े का शव पाया गया. जानकारी के मुताबिक दोनों अयोध्या जिले के रहने वाले थे. लड़की मुस्लिम होने के साथ शादी शुदा थी, जबकि युवक हिंदू धर्म का था. मरने वाले युवक के परिवार के हरिशरण दुबे ने बताया कि उनके भतीजे शैलेंद्र की शादी तय हो गई थी. वहीं, लड़की मुस्लिम मजहब की थी और उसका विवाह अमेठी जिले में पहले ही हो चुका है. लड़की का पति सऊदी अरब में काम करता है.

वहीं, इस पूरे मामले पर एएसपी उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि आज सुबह ग्रामीणों ने मसौली पुलिस को खबर दी कि रेलवे टैरेक पर एक लड़का और लड़की कट गए हैं. जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

मृतकों की हुई पहचान 
घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर एक बाइक भी खड़ी मिली. जिसे देखकर लग रहा था कि दोनों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी है. पुलिस के मुताबिक, मरने वाले की पहचान अयोध्या जिले में मवई थाना इलाके पकरिया गांव के रहने वाले शैलेंद्र कुमार दुबे (25 साल) के रूप में हुई. जबकि लड़की की पहचान भी इसी गांव की माहे निगार (22 साल) के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि मौके से मिले आधार कार्ड से इनकी पहचान हुई है. दोनों एक दिन पहले शाम को दवा लाने के बहाने गांव से निकले थे. एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि जुदा होने के डर से दोनों ने आत्महत्या की है.

Trending news