UP News: इस बात पर दलित युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पुलिस पर मामला दर्ज न करने का इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1744310

UP News: इस बात पर दलित युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पुलिस पर मामला दर्ज न करने का इल्जाम

UP News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक दलित शख्स का इल्जाम है कि पेड़ काटने का विरोध करने पर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. हालांकि पुलिस ने इस बात से इंकार किया है.

UP News: इस बात पर दलित युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पुलिस पर मामला दर्ज न करने का इल्जाम

UP News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में अपनी जमीन पर पेड़ काटने का विरोध करने पर ऊंची जाति के लोगों ने 32 वर्षीय दलित व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट काट दिए. पीड़ित सतेंद्र कुमार ने कहा कि उसकी चार महीने की गर्भवती पत्नी को भी कुल्हाड़ी से मारा गया और बुरी तरह पीटा गया. घटना के दो दिन बाद 16 जून को दो आरोपियों विक्रम सिंह ठाकुर और भूरे ठाकुर के खिलाफ FIR दर्ज की गई.
कोतवाली देहात के एसएचओ शंभूनाथ सिंह ने कहा, दो आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

12 टांगे लगे

पीड़ित ने कहा, 14 जून को ऊंची जाति के लोग मेरी जमीन पर एक पेड़ काट रहे थे. जब मैंने आपत्ति की, तो उन्होंने मुझे गालियां दीं और जातिसूचक शब्द कहे. फिर विक्रम और भूरे ने मुझे पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई की. विक्रम ने चाकू निकाला और मेरे प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की, घाव पर डॉक्टरों को 12 टांके लगाने पड़े.

गर्भवती पत्नी को पीटा

कुमार ने कहा, मदद के लिए मेरी चीख सुनकर, मेरी चार महीने की गर्भवती पत्नी दौड़ी आई. भूरे ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिससे उसकी बाईं कलाई में चोट लग गई. जब हमने उनसे बचने की कोशिश की तो आरोपी ने हमारा पीछा किया. वे मेरे घर में घुस आए और मेरी पत्नी को बेरहमी से पीटा. जाने से पहले उन्होंने धमकी दी कि अगर हमने पुलिस को फोन किया तो वे हमें जान से मार देंगे.

यह भी पढ़ें: संजय राउत ने PM मोदी को मणिपुर क्यों जाने को कहा? 'आदिपुरुष' पर भी की बात

पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत

कुमार की पत्नी पूजा ने कहा, 'हमने पुलिस से संपर्क किया, लेकिन हमारी शिकायत दर्ज नहीं की गई. इसके बाद, हमने अपनी FIR दर्ज करने के लिए एक वकील से संपर्क किया. अब हम गांव में नहीं रह रहे हैं. आरोपियों के परिजन हमें शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. मैं अपने (होने वाले) बच्चे की स्थिति को लेकर अनिश्चित हूं. 

डीएसपी का बयान

डीएसपी विक्रांत द्विवेदी ने कहा, उनके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार करने का आरोप गलत है. हाथापाई के दौरान चोट लगी थी. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news