गुटखा बाज बीवी से परेशान हुआ शौहर; कैसे गुटखे ने विवाहित जीवन में घोला जहर?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2028706

गुटखा बाज बीवी से परेशान हुआ शौहर; कैसे गुटखे ने विवाहित जीवन में घोला जहर?

बहु शादी से पहले से गुटखा खाती चली आ रही था, शादी के बाद भी जब बहूं ने ये आदत नहीं छोड़ी तो ये ससुरालीजनों को नागवार गुजरा. पति ने कई बार पत्नी को गुटखा छोड़ने के लिए कहा, इस बात बार दोनों में कई बार बहस भी हुई और विवाद इतना बड़ गया की दोनों की शादी पर ही आंच आ गई.

गुटखा बाज बीवी से परेशान हुआ शौहर; कैसे गुटखे ने विवाहित जीवन में घोला जहर?

गुटखा सेहत के लिए हानिकारक है. लेकिन ये आपके विवाहित जीवन के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता है. जी हां एक ऐसा ही मामला शाहगंज से सामने आया है, जहा गुटखा खाने की लत ने शरीर में जहर घोलने के साथ-साथ पति-पत्नी की जिंदगी में भी जहर घोल दिया. बता दें युवती को शादी से पहले ही गुटखा खाने का शौक लग गया था और शादी के बाद भी लड़की ने गुटखा खाना बा-दस्तूर जारी रखा. लड़की की इस आदत पर कई बार विवाद हुआ और बात तलाक तक आ गई. लेकिन लड़की ने गुटखा नहीं छोड़ा आखिर में आकर पति को अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा. 

सुसराल को नागवार थी बहु की आदत 
बहु शादी से पहले से गुटखा खाती चली आ रही था, शादी के बाद भी जब बहूं ने ये आदत नहीं छोड़ी तो ये ससुरालीजनों को नागवार गुजरा. पति ने कई बार पत्नी को गुटखा छोड़ने के लिए कहा, इस बात बार दोनों में कई बार बहस भी हुई और विवाद इतना बड़ गया की दोनों की शादी पर ही आंच आ गई. खबरों के मुताबिक बहु सुबाह उठते ही पहले गुटखा खाती थी और फिर घर का काम करती थी. जब पत्नी से इस आदत को छोड़ने के लिए कहा गया तो उसने मना कर दिया और पति को ही छोड़ दिया. हलांकि लड़की के परिवार ने हैसियत के मुताबिक दान दहेज सब दिया था लेकिन गुटखे से घर में रार शुरू हो गई.

पत्नी ने भी लगाए गंभीर आरोप
गुटखा खाने से शुरु हुआ विवाद तलाक तक पहुंच गया, पति का आरोप है कि कई लोगों के समझाने पर भी पत्नी नहीं मानी तो वहीं पत्नी ने भी पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति गुजरात में काम करता है और उसके दूसरी लड़कियों के साथ संबंध है. उसने पति के फोन में लड़कियों के नंबर देखे हैं और लड़कियों से बात करते हुए देखा है. इसके अलावा सुसराल वालों पर बहु ने मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. विवाहिता के शिकायती पत्र पर पुलिस लाइन परामर्श केन्द्र में डा. अमित गौड़ ने समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है.

Trending news