"जिनका एक भी मुस्लिम MP नहीं है, वो बना रहें हैं वक्फ बोर्ड का नियम"; कांग्रेस का BJP पर तंज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2378943

"जिनका एक भी मुस्लिम MP नहीं है, वो बना रहें हैं वक्फ बोर्ड का नियम"; कांग्रेस का BJP पर तंज

Waqf Bard Amendment Bill:कांग्रेस ने वक्फ अमेंडमेंट बिल को लेकर बीजेपी तंज कसते हुए कहा कि पहले आप इस मामले पर चर्चा तो कीजिए. आपके पास न ही लोकसभा में और न ही राज्यसभा कोई मुस्लिम सांसद है. आप बिना किसी से चर्चा किए वक्फ बोर्ड पर रूल बना रहे हैं. ये कैसे मुमकीन हो सकता है?

 "जिनका एक भी मुस्लिम MP नहीं है, वो बना रहें हैं वक्फ बोर्ड का नियम"; कांग्रेस का BJP पर तंज

Delhi News: केंद्र सरकार वक्फ अमेंडमेंट बिल संसद में पेश कर चुकी है.  इसको लेकर सियासत भी जमकर हो रही है.  सत्तारूढ़ एनडीए और विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' एक-दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जिनका एक भी मुस्लिम MP नहीं है वो लोग वक्फ बोर्ड के नियम बना रहे हैं.

पवन खेड़ा ने आगे कहा कि पहले आप इस मामले पर चर्चा तो कीजिए. सत्ता पक्ष का न ही लोकसभा में और न ही राज्यसभा कोई मुस्लिम सांसद है. वो बिना किसी से चर्चा किए वक्फ बोर्ड पर रूल बना रहे हैं. ये कैसे मुमकीन हो सकता है?

चंद्र बाबू नायडू और चिराग पासवान ने इस बिल का विरोध क्यों किया?
कांग्रेस नेता ने कहा कि NDA के उनके सहयोगी चंद्र बाबू नायडू और चिराग पासवान ने इस बिल का विरोध किया है. फिर उनसे जाकर पूछिए कि वो क्यों विरोध कर रहे हैं ? मैं तो BJP को यह सलाह दूंगा कि वो मुख्तार अब्बास नकवी जी से पूछ लें कि क्या वो इस बिल के सपोर्ट में हैं या फिर विरोध में हैं. उनको इसका जवाब मिल जाएगा.

मायावती की बातों को गंभीरता से कोई नहीं लेता; पवन खेड़ा 
वहीं, बसपा चीफ मायावती के कांग्रेस पर एससी-एसटी को दिए बयान को लेकर भी पवन खेड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मायावती से लोगों का यकीन उठ चुका है. अब उनकी बातों को कोई गंभीरता से नहीं लेता है.

पवन खेड़ा ने कोलकाता जूनियर डॉक्टर मामले को बताया गंभीर  
इसके अलावा पवन खेड़ा ने कोलकाता में हुए जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और उनके बाद हत्या के मामले को गंभीर  बताया. उन्होंने कहा कि मृतक डॉक्टर 36 घंटे तक अपनी सेवाएं दे रही थीं. उनके लिए इतनी सिक्योरिटी और सुविधा नहीं थी कि वो खुद को महफूज कर सके. जो बेहद चिंताजनक है. अगर भारत के किसी भी कोने में ऐसी घटना होती तो सभी को सियासत से ऊपर उठकर इस पर चर्चा करनी चाहिए. आखिर समाज में इस तरह का अपराध क्यों बढ़ता जा रहा है ?

Trending news